the jharokha news

शराब तस्कर और क्रिकेट में सट्टा लगाने वाले 4 गिरफ्तार, 3 लाख कैश बरामद

  • गिरफ्तार हाएने वालाें में दाे में नशे में धुत, कार रोक, दीघा का मामला था

दीघा थाना की पुलिस ने दीघा-आशियाना राड पर वाहन चेकिंग के दाैरान हुंडई कार से गुजर रही चार शराब तस्कराएं काे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार तस्कर पिंटू सिंह, कुंदन कुमार, शिवनंदन और पप्पू शराब तस्करी के साथ ही क्रिकेट में सट्टा भी लगाते हैं। चाराें के पास से पुलिस ने लगभग तीन लाख रुपए व 6 माबेबिल बरामद किए हैं। जब फेंड काे दीघा थाना में लाकर जांच किया गया ताे शिवनंदन व पप्पू के शराब पीने की पुष्टि हुई। पुलिस ने हाएंडई कार भी निकल कर ली है।

पप्पू छपरा का रहने वाला है जबकि अन्य तीन साेनपुर का। उनकी माएबाइल में शराब की डिलेवरी व बुकिंग से लेकर क्रिकेट मैच में सट्टा खेलने और खिलवाने की बात सामने आई। आने वाले बिनिनें में जाे आईपीएल हाेने वाला है, इसकी सट्टा की भी बुकिंग शुरू हाेने की बात सामने आई है। थानेदार मनाज कुमार ने बताया कि पुलिस शौकें से हस्तक्षेप करने में जुटी है।

साेनपुर से लाकर शराब की हाेती है पटना में डिलेवरी

वास्तव में ये हौँद तस्कर साेनपुर से कार से शराब लाकर पटना में अवैध रूप से धंधा करने वालेें काे लाकर डिलेवरी करते हैं। एक सप्ताह व दस दिन हाे जाने के बाद राशि वसूलने के लिए कार से आते हैं। ये चाराें राशि लेने के लिए पटना आए थे कि इसी तरह पुलिस ने पकड़ लिया था। सूत्राें का कहना है कि ये तस्कर पटना में शराब माफियाओं के कई गिराेह काे शराब की सप्लाई करते हैं। पुलिस काे कुछेक के क्लस्टर मिले, इसपर पुलिस तफ्तीश करने में जुटी है।

Start at 0:00


Read Previous

लालू को झटका रघुवंश प्रसाद जेडीयू में होंगे शामिल

Read Next

26 हजार से अधिक छात्र हिमाचल, पंजाब और हरियाणा तक पहुंचेंगे, ट्रेन और बसों द्वारा शहर में 65 केंद्रों पर एनडीए की परीक्षाएं आयोजित की जाएंगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x
error: Content is protected !!