the jharokha news

पत्‍नी और दो बच्‍चों के साथ आग में जिंदा जला व्‍यक्ति

फरीदकोट : यहां एक व्‍यक्ति अपनी पत्‍नी और दो बेटों के साथ खुद को आग लगा कर आत्‍मदाह कर लिया। यह घटना पंजाब के फरीदकोट जिले के गांव कलेर की बताई जा रही है। मृतकों की पहचान धर्मपाल, उसकी पत्‍नी सीमा, बेटी मोनिका और बेटे हतीष कुमार के रूप में हुई है। ये सभी राजस्‍थान के सीकर जिले के रहने वाले थे जो फरीदकोट के गांव कलेर में गत दस सालों से रह रहे थे। बताया जा रहा है कि धर्मपाल यहां एक ईंट भट्ठे पर मुंशी था। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्‍थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है।

  ऑस्ट्रेलिया,भारत:हार्दिक पंड्या, अपनी गेंदबाजी के साथ दीर्घकालिक लक्ष्य को देखते हुए, विश्व कप से पहले संकेत देते हैं Sports

इस संबंध में डीएसपी सतविंदर सिंह विर्क ने बताया कि प्राथमिक जांच में पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। इस में धर्मपाल ने आत्‍मदाह जैसा कदम उठाने के लिए लॉकडाउन के साथ-साथ शंटी नामक के एक व्यक्ति को जिम्मेवार भी ठहराया है। उन्‍होंने बताया कि पुलिस अब इसके आधार पर केस की जांच कर रही है।

  सरकारी जमीन पर बनी थी जंजीर शाह की मजार, प्रशासन ने किया ध्‍वस्‍त

ग्रामीणों ने बताया कि शनिवार को उसके घर से धुंआ निकल रहा था। लेकिन घर से किसी की कोई आवाज नहीं आ रही थी। ग्रामीणों ने बताया कि मौके पर पहुंचे लोगों ने घर का दरवाजा तोड़ा तो परिवार के सभी सदस्य आग में झुलसे पड़े थे।
डीएसपी सतविंदर सिंह ने कहा कि पुलिस पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है। जांच के बाद जो भी दोषी होगा कार्रवाई की जाएगी।








Read Previous

बांकी खुर्द तिराहे पर हुए लुट व हत्या का आरोपी पुलिस की पकड़ से दुर

Read Next

पांच लाख की सुपारी दे पति करवाई हत्‍या, शव जमीन में दबाया

Leave a Reply

Your email address will not be published.