शराब के नशे में महिला को पीटा, वीडियो वायरल

0
बागपत में महिला से पारपीट, फोटो वीडियो ग्रेव

बागपत : उत्‍तर प्रदेश के बागपत में एक महिला की पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक व्‍यक्ति और कुछ महिलाएं एक महिला की पिटाई करती हुई दिखाई दे रही हैं। बताया जा रहा है यह युवक शराब के नशे में महिला की पिटाई कर रहा है। यह घटना थाना कोतवाली बड़ौत के गांव ढिकना की बताई जा रही है।

यह है पूरा मामला

थाना बड़ौत कोतवाली को दी शिकायत में पीडि़त महिला ने बताया कि वह राशन ले कर आ रही थी। इस दौरान रास्‍ते में कुछ लोग शराब पी कर खड़े थे। महिला ने बताया कि उसने वहां खड़े एक बच्‍चे को हटने के लिए कहा। बस इसी बात से नाराज हो कर युक्‍त युवक ने महिला पर हमला कर दिया। महिला आरोपी युवक की पड़ोसन बताई जा रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में हो रही गाली गलौज भी साफ साफ सुनाई दे रहा है।

मारपीट में महिलाओं ने भी दिया युवक का साथ

पीडि़त महिला के मुताबिक वीडियो में जो महिलाएं मारपीट करती हुई दिखाई दे रही हैं वह आरोपी युवक के परिवार की हैं। पीडि़ता ने आरोप लगाया कि उसके परिवार की महिलाएं शराबी युवक को रोकने की बजाय उल्‍टा उसका साथ दे रही हैं।

पुलिस ने किया तलब, पूछताछ कर छोड़ा

महिला का आरोप है कि शिकायत के बावजूद थाना कोतवाली पुलिस ने आरोपियों को थाने में तलब किया, लेकिन बिना किसी कार्रवाई के पूछताछ कर उन लोगों को छोड़ दिया। पीडि़ता ने कहा कि वह इस मामले की शिकायत मुख्‍यमंत्री के पोर्टल पर भी करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here