the jharokha news

101 कन्याओं का विवाह कराने वाले मुन्ना प्रधान का घुस मांगते हुए विडियो हुआ वायरल


101 kanyaon ka vivaah karaane vaale munna pradhaan ka ghus maangate hue vidiyo hua vaayaral

रजनीश कुमार मिश्र बाराचवर (गाजीपुर) पहले सिर्फ अधिकारी व कर्मचारी ही घुस मांगा करते थे।लेकिन अब तो ग्राम प्रधान भी गरीब लोगों से घुस मांग रहे है। ऐसे ही लोग सरकार को बदनाम करते है।जी हां ये मामला बाराचवर ब्लाक अंर्तगत टोडरपुर गांव के 101 कन्याओं का विवाह कराने वाला ग्राम प्रधान मुन्ना राजभर है।जीसका घुस मांगता हुआ विडियों इस समय सोशलमीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

विडियो में ग्रांम प्रधान कह रहा है,की उपर के कर्मचारी भी इसमे से लेते है।
गाजीपुर: जनपद के बाराचवर ब्‍लाक अंतर्गत टोडरपुर ग्रामसभा के ग्रामप्रधान मुन्ना राजभर का खुलेआम घुस मागने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जिसमे ग्राम प्रधान मुन्ना राजभर खुलेआम वीडियो में कह रहा है कि हमसे ऊपर के भी अधिकारी घुस लेते है। वीडियो में ग्राम प्रधान बोल रहा है कि हमको छोड़िये आप सिगरेटरी के यहां जाईये और बोल दीजिए की प्रधान पन्द्रह हजार रुपये मांग रहे है देखिए सिगरेटरी क्या कहते है? फिर मुझसे बताइये।

ग्राम प्रधान मुन्ना राजभर का कहना है कि सिगरेटरी पांच हजार रूपया लेकर रख रहे है और बोर रहे है कि जिसका अधिक फीस है वो उतना तो रखेगा ही। वीडियो में ग्राम प्रधान खुलेआम बोल रहा है कि हमलोगो का तनख्वाह अलग से नही है ।

इस विडियो का जिक्र करके जब हमने ग्राम के सचिव मुकेश कुमार सिंह से बात किया तो उन्होंने साफ़ मना कर दिया. उन्होंने कहा कि ऐसा कहीं नहीं है हम किसी भी तरह का घुस नहीं ले रहे है. ग्राम प्रधान खुद के लिए ही पैसे मांग रहा होगा. वह मेरा नाम लेकर हो सकता है ग्राम सभा के लोगों से घुस ले रहा हो.

इसी संबंध में जब हमने ब्लॉक के बीडीओ से बात की तो उन्होंने साफ कहा कि यदि यह बात सही है तो निश्चित ही ग्राम प्रधान मुन्ना राजभर के खिलाफ एफ़ाइआर दर्ज करवाई जाएगी.

अब जाँच के बाद ही यह स्पष्ट हो पायेगा कि सत्यता क्या है?

101 कन्याओं का विवाह कराने वाले मुन्ना प्रधान का घुस मांगते हुए विडियो हुआ वायरल




Read Previous

हत्या व लुट का आरोपी राम अवध उर्फ शेरु गिरफ्तार

Read Next

गोवा मुक्ति दिवस 2020: जाने सभी इसके इतिहास और महत्व के बारे में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x
error: Content is protected !!