the jharokha news

Bihar News : patna : पटना में 50 फुट ऊंचा मोबाइल टावर चोरी

Bihar News : patna : पटना में 50 फुट ऊंचा मोबाइल टावर चोरी

फोटो : सोशल साइट से

Bihar News : patna : बिहार में नित नए कारनामें हो रहे हैं। Bihar की राजधानी patna पटना में चोरों ने करीब 50 फुट ऊंचा मोबाइल टावर चोरी कर लिया और किसी को कानोकान भनक तक नहीं लगी। इससे करीब आठ दिन पहले भी बिहार में ही चोरों ने रेल इंजन और लोहे के पुल चोरी कर ले गए और इस घटना का पता किसी को नहीं चला। बताया जा रहा है कि मोबाइल टाव चोरी की घटना पटना के गर्दनीबाग इलाके की है। जब इस बात का पता मोबाइल टावर की कंपनी को चला तो उसके होश उड़ गए। यही नहीं बिहार के थानों के मालखाने में रखे शराब भी चूहे पी जाते हैं।

  बिहार के शिक्षक की अजीबोगरीब मांग, कहा- ए साहेब! हमार गउंवा यूपी में मिलाई देईं

चोरी का गजब तरिका, आप भी रह जाएंगे हैरान

बता दें कि बिहार में लोहे का पुन और रेल इंजन चोरी करने बाद पटना में मोबाइल टाव चोरी करने वालों ने शातिराना दिमाग की दाद देनी पड़ेगी। चोरों ने जमीन मालिक से कहा कि वह मोबाइल टावर कंपनी के नुमाइंदे हैं। अब मोबाइल कंपनी बंद हो गई है, इसलिए वे मोबाइल टावर हटा रहे हैं। जमीन मालिक के अनुसार इसके बाद चोरों ने तीन दिन में सरेआम मोबाइल टावर का एक-एक हिस्सा खोलकर और कुछ गैस कटर से काट कर बड़े आराम से उठा ले गए।
बताया हा जा रहा है चोरी हुआ मोबाइल टावल GTPL कंपनी का है, जो पटना के गर्दनीबाग इलाके में लगा हुआ था। लोगों ने बताया कि चोर यहां कंपनी के अधिकारी बनकर आए थे। आसपास के लोगों ने बताया उनकी आंखों के सामने करीब दस चोर तीन दिन तक मोबाइल टावर खोल कर ले जाते रहे और हम उन्हें कंपनी के अधिकारी और कर्मचारी समझते रहे। अब पता चला कि वह कंपनी के अधिकारी नहीं चोर थे।








Read Previous

Varansi News : चोरी करने पावरलूम में घुस रहे चोर की गदर्न दरवाजे में फंसी, तड़प-तड़प कर तोड़ा दम

Read Next

Delhi News : पति के किए 10 टुकड़े, कई दिनों तक फ्रिज में रखा, झोले में रख एक-एक कर फेंकते रहे मां-बेटे