the jharokha news

अग्निपथ : …और करो उग्र प्रदर्शन, अब 27 उपद्रवियों से वाराणसी जिला प्रशासन वसूलेगा 12.97 हजार की क्षतिपूर्ति

Varansi : वाराणसी। अग्निपथ योजना के विरोध में उपद्रव करने वालों से अब वारणसी Varansi जिला प्रशासन क्षति पूर्ति के मूड में है। अग्पिथ योजा के विरोध में दो दिन पहले शुक्रवार को उपद्रवियों ने भारी मात्रा में सरकरी और निजी संपत्तियों को नुकसान पहुंचाते हुए जम कर बवाल काटा था, लेकिन अब जिला प्रशासन में तोड़फोड़ करने वाले प्रदर्शनकारियों पर शिकंजा कसना आरंभ कर दिया है।

प्रशासन के मुताबिक उपद्रवियों ने रोडवेज और निजी सहित कुल 36 वाहनों को नुकसान पहुंचाया था। हलांकि यह आंकड़ा बढ़ भी सकता है। जिला प्रशासन के अनुसार अब तक 12 लाख 97 हजार रुपये की आर्थिक क्षति का आंकलन किया गया है। बताया जा रहा है कि जिला जेल में बंद पांच जिलों के 27 उपद्रवियों से यह वसूली की जाएगी। यह सभी उपद्रवी वाराणसी, गाजीपुर, मऊ, जौनपुर और आजमगढ़ जिलों के रहने वाले हैं।

प्रशासिनक अधिकारियों के मुताबिक इन 27 व्यक्तियों के नाम और फोटो साक्ष्य सहित तैयार कर वसूली के लिए गठित दावा प्राधिकरण को भेज दिया है।  वहीं सूत्रों की माने तो प्रशान अभी और जानकारी जुटा रहा है। साक्ष्य मिलते ही वसूली के लिए और नाम दावा प्राधिकरण को भेजे जा सकते हैं।







Read Previous

सांप से भी जहरीला है यह व्यक्ति, गुस्सा आया तो किंग कोबरा को ही चबा गया

Read Next

Ghazipur news: धुमधाम के साथ मनाया गया अंतरराष्ट्रीय योग दिवस