the jharokha news

ओम प्रकाश राजभर पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान, कहा- उनकी चिंता भाजपा करे, मैं क्यों करूं

ओम प्रकाश राजभर पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान, कहा- उनकी चिंता भाजपा करे, मैं क्यों करूं

कन्नौज में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए अखिलेश यादव

कन्नौज। कन्नौज पहुंचे अखिलेश यादव ने बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे Bundelkhand Express way , सुभाषपा के ओम प्रकाश राजभर और दूध, आटा और पर पनीर पर लगे tax को लेकर भाजपा BJP सरकार पर हमला बोला। पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख यहां तिर्वा में सपा नेत्री कंचन कन्नौजिया के घर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे थे।

इस दौरान उन्होंने बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे Bundelkhand Express way को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि यह बड़े-बड़े नेता आए और बड़े-बड़े गड्ढे बुंदेलखंड में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में लूट हुई है। अखिलेश ने कहा कि यह लूट नहीं डकैती हुई है। सपा प्रमुख ने कहा कि कोई कल्पना कर सकता है क्या देश के प्रधानमंत्री जिस वे Bundelkhand Express way का उद्घाटन करें और बारिश होते ही धंस जाए। आधा अधूरा एक्सप्रेसवे शुरू किया। उन्होंने कहा कि नकल करने के लिए भी अकल चाहिए होती है। बिना अक्ल के नकल भी नहीं कर सकते।

चौधरी हरमोहन सिंह की पुण्यतिथि पर पीएम के संबोधन को लेकर अखिलेश यादव ने कहा- चौधरी हरमोहन सिंह ने लगातार समाज को जोड़ने का कार्य किया। उन्होंने पिछड़े और दलितों के हक में उन को आगे बढ़ाने का कार्य किया, और वर्चुअल रैली में वह आ रहे हैं जो पिछड़े और दलितों का हक छीन रही उनकी पार्टी।

ओम प्रकाश राजभर ने भाजपा नेताओं को क्या-क्या कहा था सभी जानते हैं

ओम प्रकाश राजभर को लेकर उन्होंने कहा कि ओम प्रकाश की बीजेपी वालों को यह चिंता करनी चाहिए। भाजपा नेताओं के बारे में ओम प्रकाशा ने क्या-क्या कहा था वह मैं भी जानता हूं और आप सभी जानते हैं। बीजेपी को यह चिंता करनी चाहिए कि जो नेता हमारे साथ थे। जब मैंने उनसे पूछा कि आपके पास कॉन्फिडेंस कितना होगा कि आप देश के प्रधानमंत्री से मिले होंगे आप होम मिनिस्टर से मिले होंगे, आप उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े मुख्यमंत्री से मिले होंगे। इसके बाद उन्होंने जो भाषा इस्तेमाल की थी वह मैं कह नहीं सकता। कई बार कुछ लोगों का रास्ता भटक जाता है और गांव में झाड़फूंक करने और पकने से ठीक हो जाते हैं। चुनाव को लेकर कहा की हमारे साथ गठबंधन में जो पार्टियां बची हैं हम उनके साथ चुनाव लड़ेंगे।

आज सोमवार है संभल कर दूध चढ़ाना

दूध, दही पर लगे टैक्स को लेकर कहा दूध गई चीजों पर सब पर टेक्स है। उन्होंने लोगों से पूछा भोले बाबा की पूजा करते हो कि नहीं करते हो आज सोमवार है संभल के दूध चढ़ाना। कहीं टैक्स के चक्कर में तुम भी जेल ना चले जाओ। भारत में दूध पर टैक्स देना पड़ रहा है कब चढ़ेगा दूध।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

Bijnor, भगवा रंग की पगड़ी बांध कर दो सगे भाइयों ने तोड़ी मजार, चादरों को लगाई आग

Read Next

Urgra New, 20 देशों की सुंदरियों को देख ताजमहल Tajmahalदेखना भूले पर्यटक