the jharokha news

Azamgarh News : आजमगढ़ में मुठभेड़, 25 हजार का इनामी दिलनवाज खान गिरफ्तार

आजमगढ़ में मुठभेड़, 25 हजार का इनामी दिलनवाज खान गिरफ्तार

क्षतिग्रस्त पुलिस की जीप

आजमगढ़ (Azamgarh) जिला पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ की यह घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी के दाहिने पैर में गोली लगी है, जिसे आजमगढ़ पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल करवाया है, जहां उसका उपचार चल रहा है। आरोपी की पहचान दिलनवाज खान के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि दिलनवाज खान पर 25 हजार रुपये का इनाम था।

पुलिस टीम के मुताबिक आरोपी दिलनवाज खान के पास से एक तमंचा, कारतूस और चोरी की पिकप बरामद हुई है। पुलिस के मुताबिक दिलनवाज काफी समय से फरार था, जिसको आजमगढ़ पुलिस को तलाश थी। आरोपी दिलनवाज पुलिस पर हमला करने सहित कुल छह गंभीर मामले दर्ज हैं। बताया जा रहा है आरोपी दिलनवाज ने गत 22 सितंबर को पुलिस जांच के दौरान बरदह थाने की पुलिस टीम पर हमला कर उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त कर दी थी। इस मामले में आसिफ उर्फ अयाज, दानिश , शाह आलम, रिजवान, दीन नवाज, शाहनवाज, इंतियाज और एकराज के खिलाफ केस दर्ज किया था।

  नोनहरा पुलिस ने दो शराब तस्करों को पकड़ा

इस संबंध में जिला पुलिस कप्तिान एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने बताया कि रविवार देर रात पुलिस टीम वाहनों की जांच कर रही थी। इस दौरान दौरान एक पिकअप आती हुई दिखाई दी, जो पुलिस टीम को देख के वापस घुमाकर भागने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि संदेह होने पर पुलिस टीम ने पिकअप का पीछा किया, इस दौरान पिकअप चालक ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जवाबी कारर्वाई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।








Read Previous

अरे! यह क्या ? रेप का आरोपी लड़का नहीं, लड़की निकला, गश खा कर गिरते-गिरते बची पुलिस, डाक्टर भी हो गए हैरान

Read Next

Ghazipur News : तमंचा और अवैध शराब के साथ चार बदमाश काबू