Youtube Channel Image
अंग्रेजी में भी पढ़ें अब समाचार अंग्रेजी में भी पढ़ें
मुफ्त पढ़ें

the jharokha news

Baghpat: करंट लगने से संविदा कर्मी लाइनमैन की मौत, परिजनों का हंगामा

Baghpat: बागपत के फखरपुर अंडरपास के नजदीक बिजली लाइन का फाल्ट दुरुस्त करते समय एक संविदा कर्मी लाइनमैन बिजली करंट की चपेट में आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। क्षुब्ध परिजन मृतक के शव को बिजली घर पर रखकर हंगामा काट रहे हैं। उन्होंने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है। फिलहाल म्रतक के परिजनों का रो -रोकर बुरा हाल है ।

आपको बता दे कि बागपत जनपद के खेकड़ा थाना क्षेत्र के मोहल्ला रामपुर का रहने वाला अशोक बिजली विभाग में संविदा कर्मी लाइनमैन के पद पर तैनात था। बुधवार सुबह वह अपने साथियों के साथ कस्बे के बाहर फखरपुर अंडरपास के नजदीक बिजली लाइन के फाल्ट को दुरुस्त कर रहा था। तभी वह बिजली के करंट की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वे दौड़े-दौड़े घटनास्थल पर पहुंचे।

वहां से शव को उठाकर बिजली घर पर ले गए। वहां परिजन और कस्बे के लोग दोषियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने और पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता दिए जाने की मांग को लेकर हंगामा करते रहे । मौके पर पहुंची पुलिस और बिजली विभाग के अधिकारी उन्हें समझाने में जुटे रहे । फिलहाल मौके पर पहुँचे अधिकारी पीड़ित परिजनों को समझाने बुझाने में लगे हुए है ।







Read Previous

Ghazipur: एक बार फिर बजा मुख्तार के करोड़ों की जमीन पर डुगडुगी

Read Next

योगी के मंत्री ने दिव्यांग जनों को मोटराइज्ड tricycles की वितरण।

x