the jharokha news

Ballia news : छठ पूजा के दिन मचा कोहराम, घाट पर डूबने से दो लोगों की मौत

Ballia news: On the day of Chhath Puja, there was chaos, two people died due to drowning at the ghat

प्रतिकात्मक फोटो।

Ballia news : छठ पूजा दिन कोहराम मच गया। Ballia जिले के दो थाना क्षेत्रों में छठ पूजा के दौरान घाट पर डूबने से एक नाबालिग लड़की सहित दो लोगों की मौत हो गई। इस जानकारी मिलते ही दोनो घरों में कोहराम मच गया। मतृकों की पहचान 35 वर्षीय संजय निवासी महावीर अखाड़ा बलिया और नगरा की तिकारी मौजे निवासी 8 वर्षीय सलोनी के रूप में हुई है।

पहला मामला

पहली घटना के अनुसार सोमवार सुबह श्रीनाथ सरोवर की है। यहां पीपे के नाव को रस्सी ये खींच रहे संजय नाम मजदूर का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी मे डूब गया। आनन फानन में साथ में काम कर रहे मजदूर नों ने उसे निकाला और अस्पताल पहुंचाया। यहां जांच के बाद डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दूसरी घटना नगरा की

इसी तरह छठ पूजा के दौरान सोमवार को सुबह नगरा के तिलकारी मौजे में उगते हुए सूर्य को अर्घ देने के बाद छठ घाट पर पूजा कर चढ़ाए गये पैसों व प्रसाद को एकत्र करते समय पैर फिसल जाने से दो बालिकाएं गहरे मानी में समा गई। इसमें आठ साल की सलोनी की डूबने से मौत हो गई, जबिक दस साल की गुनगुन को वहां मौजूद लोगों ने बचा लिया। बतया जा रहा है कि ये दोनो बच्चियां नट बस्ती की रहने वाली थी।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

Ghazipur new : शादी का झांसा देकर 7 साल तक करता रहा दुष्कर्म, अब थाने के चक्कर लगा रही युवती

Read Next

Ghazipur News: जिलाधिकारी आर्यका अखौरी की अध्यक्षता में विकास खण्डों की हुई समीक्षा बैठक,बाराचवर ब्लाक सबसे निचले 89रैंक पर