the jharokha news

Ballia News : सौतेली मां ने बेटी पर फेंकी खौलती हुई हुई, बेल्थरा का है मामला, नाजुक अंग भी काटने के हैं आरोप

Ballia News : सौतेली मां ने बेटी पर फेंकी खौलती हुई हुई, बेल्थरा का है मामला, नाजुक अंग भी काटने के हैं आरोप

पुलिस को अपना जख्म दिखाती हुई आंचल

बलिया Ballia । जिले के थाना क्षेत्र बेल्थरा रोड से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक सौतेली मां ने अपनी बेटी पर खैलती हुई चाय फेंक दी, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गई है। उसे गंभीर अवस्था में उसे मऊ जिले के घोसी स्थित अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। यह घटना बुधवार की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि सौतेली मां का अत्याचार यहीं तक खत्म नहीं हुआ, उसने बच्ची को घर में नजरबंद कर दिया ताकि वह किसी को कुछ बताए नहीं। घटना पिछले बुधवार की बताई जा रही है।

पुलिस के मुताबिक जब बच्ची की सौतेली मां और उसके पिता घर से कहीं बाहर चले गए तो बच्ची ने घर से बाहर निकल कर इसबात की जानकारी लोगों को दी। बच्ची के चाचा ने उसे अस्पताल में दाखिल करवाया। इसकी सूचना पा कर Ghazipur गाजीपुर के राजापुर गांव से पहुंचे उसके मामा ने इसकी सूचना 112 नंबर पर पुलिस को दी।

मामले के अनुसार घोसी रोड के धोबी मोहल्ला में रहने वाले कन्हैया ने पत्नी का कुछ साल पहले निधन हो गया था। इसके बाद कन्हैया ने दूसरी शादी कर ली। कन्हैया को पहली पत्नी से 12 वर्षीय बेटी आंचल है व एक बेटा है। बताया जा रहा है कि आंचल को उसकी सौतेली मां हमेशा परेशान करती रहती है।

गर्म चिमटे भी जला चुकी है सौतेली मां

गाजीपुर Ghazipur जिले के राजापुर गांव के रहने वाले आंचल के मामा ने पुलिस को बताया कि उसकी सौतेली मां ने इससे पहले गर्म चिमटे से जला चुकी है। उन्होंने बताया कि आंचल की सौतेली मां ने उसे कई बार मार जान से मारने की भी कोशिश की यहीं नहीं उसके नाजुक अंग भी काटे। मौके पर पहुंचे पुलिस ने शिकायत दर्ज कर दोनों लोगों को थाने बुलाया है।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

Ghazipur News: गाजीपुर में प्रेस लिखी गाड़ी से बरामद 350 किलो गांजे का रसड़ा कनेक्शन

Read Next

सावन का पहला सोमवार आज, भगवान शिव की पूजा में शामिल करें यह सामान, मिलेगा मनचाहा वरदान