भदोही के विधायक न्‍यायिक हिरासत में, 28 अगस्‍त तक जेल में ही कटेंगी रातें

0
भदोही के विधायक न्‍यायिक हिरासत में

भदोही : उत्‍तर प्रदेश के भदोही जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। जिले के ज्ञानपुर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक विजय मिश्रा को अदालत में 28 अगस्‍त तक के लिए न्‍यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। यानि अब अगली सुनवाई तक उनकी रातें जेल में ही कटेंगी।
विधायक विजय मिश्रा पर उनके ही रिश्‍तेदार ने मकान और कंपनी पर कब्‍जा करने का आरोप लगाया है। उल्‍लेखनीय है विधायक विजय मिश्रा को मध्‍यप्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार कर उत्‍तर प्रदेश पुलिस को सौंपा था। बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ उन्‍हींके रिश्‍तेदार ने केस दर्ज करवाया है।

संबंधित वीडियो देखें…

जिला पुलिस ने विधायक के काफिले को प्रयागराज की सीमा पर ही रोका

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के काफिले को पुलिस जिला कप्‍तान ने भदोहीं-प्रयागराज सीमा पर ही रोक लिया। बताया जा रहा है कि मिश्र के समर्थक मध्‍यप्रदेश से ही उनके पीछे-पीछे गाडि़यों में आ रहे जिन्‍हें पुलिस ने ऊंज में ही रोक दिया। इसके बाद आरोपी विधायक का मेडिकल जांच करवाने के बाद उन्हे मुख्‍य न्‍यायिक मजिस्‍ट्रेट जिला भदोही के न्‍यायालय में पेश किया गया। जहां से आरोपी विधायक विजय मिश्रा को अलगली सुनवाई तक जेल भेज दिया गया है।

मध्‍य प्रदेश पुलिस ने किया था गिरफ्तार

उल्‍लेखनीय है कि पिछले दिनों विजय मिश्रा को मध्‍य प्रदेश में वहां कि पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद उत्‍तर प्रदेश की भदोही पुलिस को सौंपा था। बताया जा रहा कि मिश्रा के जत्‍थे में शामिल उनके समर्थकों की दर्जनों गाड़ियां थीं जो कौशांबी टोल प्लाजा पर बिना टोल टैक्‍स दिये ही निकल गईं।
विधायक को सबसे पहले गोपीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया। जहाँ पर उनका मेडिकल कराने के बाद कोर्ट में पेश किया गया। जहाँ से उन्हे जेल भेज दिया गया है। बाहुबली विधायक विजय मिश्रा मामले की अगली सुनवाई 28 अगस्त को होगी।

काम नहीं आई वकीलों की दलील, न‍हीं मिली जमानत

बताया जा रहा है कि विधायक की कोर्ट में पेशी से पहले ही उनकी दोनो बेटियां सीमा और रीमा कोर्ट पहुंच गईं थी। विधायक के कोर्ट में पेश हुए तो वकीलों ने उनके बेटे की अग्रीम जमानत की दलील देते हुए जमानत मांगी। लेकिन कोर्ट ने जमानत देने की बजाय अगली सुनवाई 28 अगस्‍त तक के लिए मुलतवी कर दी। इस दौरान जिला प्रशासन ने किसी भी तरह की आशंका को देखते हुए सुरक्षा के व्‍यपाक प्रबंध कर रखे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here