the jharokha news

Bihar News : कोचिंग टीचर को भगाकर युवती ने की शादी, कहा- पता है न मैं कितनी जिद्दी हूं

Bihar News: The girl got married after driving away the coaching teacher, said- Do you know how stubborn I am

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो से ली गई तस्वीर।

Bihar News : बिहार के बेतिया में एक लड़की द्वारा अपने ही कोचिंग टीचर को भगा कर शादी करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर कहा है कि उसके माता-पिता उसके पति पर झूठा आरोप लगा रहे हैं। उसने कहा कि वह खुद अपनी टीचर को भगा कर शादी की है। युवती ने यह भी कहा कि यदि उसके ससुराल वालों को एक भी खरोंच आई तो उसके जिम्मेदार उसके माता-पिता होंगे।

  तीन बच्चों के पिता से छिप कर मिलती थी पांच बच्चों की मां, लोगों ने रंगे हाथों पकड़ा, रातभर कमरे में दोनों को बंधक बना कर रखा

बताया जा रहा है कि यह मामला जिले के चनपटिया प्रखंड के सिरिसिया ओपी थाना क्षेत्र का है। युवती का नाम अंजली कुमारी और युवक का नाम चंदन बताया जा रहा है। वीडियो जारी कर अंजली कुमारी ने खुद को बालिग होने और स्वेच्छा से अपने कोचिंग टीचर चंदन से शादी करने का दावा किया है। बताया जा रहा है कि दोनों 12 दिसंबर को घर से भागे थे। और इस संबंध में लड़की के परिजनों ने 15 दिसंबर को उसके प्रेमी चंदन और परिवार पर बेटी के अपहरण का मामला दर्ज करवाया था।

  कोरोना काल में मेडिकल सुविधाओं की किल्लत को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई केंद्र सरकार को फटकार

बताया जा रहा है कि अंजली 12वीं की छात्रा है और वो अपने घर से पांच किमी: दूर चंदन के कोचिंग सेंटर पर पढ़ाई करने जाती थी। यहीं पर दोनों के बीच प्रेम संबंध बने और दोनों ने शादी कर ली।








Read Previous

Haryana Nrws : छात्राओं से अश्लील हरकतें कर रहा था राजकीय स्कूल का हैड टीचर, लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

Read Next

Ghazipur News : गाजीपुर जनपद में एक सौ चालीस कांस्टेबल बने हेडकांस्टेबल