the jharokha news

लोगों ने भाजपा विधायक BJP MLAको पीटा, कपड़े भी फाड़े, किसी तरह बची जान

BJP MLA was beaten up by people, his clothes were also torn, somehow his life was saved

फटे हुए कपड़े दिखाते BJP MLA विधायक कुमार स्वामी । स्रोत : सोशल साइट

चिक्कमंगलुरु : लोगा द्वारा भाजपा विधायक BJP MLA के साथ मारपीट करने और उनके कपड़े फाड़े जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है भाजपा विधायक BJP MLA को उनके सुरक्षा कर्मियों ने किसी तरह लोगों की भीड़ से बचा कर सुरक्षित उनकी गाड़ी तक पहुंचाया।

BJP MLA भाजपा विधायक के साथ मारपीट का यह मामला दक्षिण भारत के चिक्कमंगलुरु के हल्लेमने गांव का बताया जा रहा है। मडिया रिपोर्ट के अनुसार भाजपा विधायक BJP MLA एपी कुमारस्वामी हाथी के हमले में मरने वाली महिला के परिवार से मिलने गए थे। इसी दौरान ग्रामीणों ने उनपर हमला कर उनके साथ मारपीट की और कपड़ फाड़ दिए। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि विधायक ने हाथियों के हमले रोकने के बारे में पूछे जाने पर कोई जवाब नहीं दिया था। इसके बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया और उन्होंने विधायक के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी।

यह है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि कुंधूर निवासी 45 वर्षीय महिला शोभा सड़क किनारे बने पार्क में घास काट रही थी, तभी एक जंगली हाथी ने उसपर हमला कर दिया और उसे पटक-पटक कर मार दिया। इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने प्रशासन के खिलाफ रोष प्रदर्शन करन शुरू कर दिया। इन्हीं प्रदर्शनकारियों को समझाने और महिला के परिजनों से शोक जातने गए BJP MLA विधायक कुमार स्वामी को भीड़ ने घेर लिया और उनके साथ मारपीट की। यहां तक कि भीड़ ने विधायक की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की

उधर, विधायक BJP MLA कुमारस्वामी ने कहा कि, कुछ लोगों ने जानबूझकर ग्रुप बनाए और उन्हें मारने की साजिश रची। उन्होंने अफवाह फैला दी कि हाथी मेरा है।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

Ghazipur News : माफिया मुख्तार अंसारी की 4.40 करोड़ की बेनामी संपत्ति कुर्क

Read Next

चलती ट्रेन में नमाज; पूर्व सैनिक ने रास्ता मांगा तो रोका, मंत्रोच्चार करने पर पीटा