the jharokha news

Chhapra News : शादी के छह बाद ही हुल्हन के बाल सफेद, मचा बवाल, पुलिस को देख पति फरार

शादी के छह बाद ही हुल्हन के बाद सफेद, मचा बवाल, पुलिस को देख पति फरार

आपस में झगड़ते दोनो पक्ष। फोटो । इंटरनेट से

Chhapra News : बिहार के छपरा में अपने तरह का एक अजीब मामला सामने आया है। यहां शादी के दो बाद ही दुल्हे को दुल्हन बुढ़ी लगने लगी। क्योंकि शादी के दो साल बाद ही दुल्हन के बादल सफेद हो गए। इससे नाराज दुल्हा दूसरी शादी करने चला था। बकायदा मंदिर में शादी का मंडप भी सज गया था, इसी बीच जब इस बात की भनक पहली पत्नी को लगी तो वह मायके से पुलिस लेकर शादी के मंडप में पहुंच गई और वहां दोनो पक्षों में जम कर बवाल हुआ। इस बीच पुलिस को देखती ही दुल्हा मौके से फरार हो गया।

यह मामला सोमवार को Chhapra छपरा जिले के नगरा गांव का बताया जा रहा है। यहां के स्थानीय गयोबी बाबा मंदिर में शादी का मंडप भी सज गया था। सफेद बालों वाली पहली पत्नी को छोड़ दुल्हदा काले बालों वाली दूसरी से शादी करने आया था। मंदिर में सफेद और काले बालों को लेकर बवाल होता देख सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई।

  इनामिया बदमाश गंधपा निवासी, योगेंद्र बिंद गिरफ्तार

मामले के अनुसार Chhapra छपरा जिले के थाना बनियापुर के गांव लौवा कलां नवासी 28 वर्षी पंकज साह सहाजितपुर थाना क्षेत्र चक चकपीर गांव की रहने वाली रामनरेश साह की पुत्री बबीता देवी से दो साल पहले हुई थी। बताया जा रहा है कि शादी के छह माह बाद ही पत्नी के बाल सफेद हो गए। यह देख कर पंकज और उसके परिवार वालों ने लड़की के मायके वालों को बुला कर कहा कि शादी के समय लड़की के बाल सफेद होने की बात छुपाई।

  Ghazipur News: बाढ़ के पानी में डूबने से दो किशोरों की मौत

बबीता को उसके मायके भेज दिया और दूसरी शादी करने की बात करने लगे। इस बीच पंकज और बबीता के घरवालों के बीच कई बार मान मनौवल भी हुआ, लेकिन मामला बना नहीं। और पंकर दूसरी शादी करने चला था। हलाकि मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया गया। बवाल का पुलिस की भनक लगने के दौरान पति फरार हो गया, वहीं पुलिस अन्य लोगों को थाने ले जाकर पूछताछ कर रही है । बताया जा रहा है कि शादी के छह माह बाद से पति-पत्नी में अनबन थी और इस समय बबिता मायके मे रह रही थी।








Read Previous

Delhi News : श्रद्धा मर्डर केस, आफताब को ले जा रही वैन पर लोगों ने किया तलवारों से हमला, पुलिस को निकलनी पड़ी पिस्तौल, दो काबू

Read Next

Ghazipur News: रामजी यादव हत्याकांड का चौबीस घंटे के अंदर बरेसर पुलिस ने किया खुलासा