the jharokha news

संपूर्ण समाधान दिवस, फरियाद सुनाती जनता, सोते रहे अधिकारी

Complete resolution day, public complaining, officers sleeping

Complete resolution day, public complaining, officers sleeping

फिरोजाबाद : जुलाई माह के द्वितीय शनिवार को तहसील सभागार में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें विभिन्न विभागों से संबंधित 94 शिकायतें आईं। जिनमें से 9 शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया। शेष शिकायतों को संबंधित विभागों को एक सप्ताह के अंदर निस्तारण करने के निर्देश दिये। समाधान दिवस में नगर पालिका, बिजली और राजस्व विभाग से संबंधित शिकायतें अधिकाई आईं।

जिलाधिकारी रवि रंजन की अध्यक्षता में तहसील सभागार में संपूर्ण समाधान का आयोजन किया गया। जिला स्तरीय सभी विभागों के अधिकारी और प्रतिनिधि समय से पहुंच गए। किसी कार्य में व्यस्त रहने के कारण जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दो घंटा देरी से दोपहर12 बजे समाधान दिवस में पहुंचे। इस दौरान लोग जिलाधिकारी को ही अपना प्रार्थना पत्र देने के लिए दो घंटे इंतजार करते रहे। जब जिलाधिकारी पहुंचे तो बड़ी संख्या में महिला-पुरुषों ने अपनी शिकायतों को दिया।

अधिवक्ताओं ने डीएम को नगर में अघोषित विद्युत कटौती की शिकायत की। जिलाधिकारी ने 9 शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण कराया, जबकि शेष 85 शिकायतों का शीघ्र निस्तारण करने के संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये। जिलाधिकारी के साथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने भी थाने से संबंधित शिकायतों को सुना और उनके शीघ्र निस्तारण के निर्देश थाना प्रभारियों को दिये। इस दौरान सीडीओ चर्चित गौड, सीएमओ दिनेश प्रेमी, उप जिलाधिकारी शिवध्यान पांडे और सीओ कमलेश कुमार अधिशाषी अभियंता विद्युत हाकिम सिंह के अलावा अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।







Read Previous

Uttar pradesh News: नशेड़ी भतीजे ने अपनी ही चाची की कर दी थी, हत्या पुलिस ने धर दबोचा

Read Next

मुख्तार अंसारी के बेट, अब्बास अंसारी पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, वारंट जारी