the jharokha news

Delhi News : श्रद्धा मर्डर केस, आफताब को ले जा रही वैन पर लोगों ने किया तलवारों से हमला, पुलिस को निकलनी पड़ी पिस्तौल, दो काबू

Delhi News: Shraddha murder case, people attacked van carrying Aftab with swords, police had to remove pistol, two arrested

आफताब को ले जा रही पुलिस वैन पर हमला करते आरोपी। स्रोत : सोशल साइट से

Dellhi News : दिल्ली पुलिस के हाथ पांव उस समय फूल गए जब श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब को ले कर जा रही पुलिस वैन पर 4-5 लोगों ने तलवारों से हमला कर दिया। बचाव में पुलिस को पिस्तौल निकालनी पड़ी। बताया जा रहा है कि पुलिस ने इन में दो हमलावरों को काबू कर लिया है।

मामले के अनुसार श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद जैसे ही पुलिस वैन में फोरेंसिक साइंस लैब से ले जाया जा रहा था तभी तलवारों से लैस 4-5 लोगों ने पुलिस वैन पर हमला कर दिया। इस दौरान हमलावर कह रहे थे कि श्रद्धा के 35 टुकड़े करने वाले आफताब के हम 70 टुकड़े करने आए हैं।

  रघुवरगंज चट्टी पर संदिग्ध परिस्थितियों में चली गोली

बता दें कि श्रद्धा के साथ लीव इन में रह रहे उसके प्रेमी आफताब ने हत्या के बाद उसके शव के 35 टुकड़े कर 15 दिनों तक बारी बारी जंगलों में फेकता रहा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पकड़े गए आरोपी ने कहा कि आफताब ने हमारी बहन- बेटी को जिसने 35 टुकड़ों में काटा था अब हम उस आफताब को 70 टुकड़ों में काटने आए थे। हलांकि पुलिस वैन और हत्या का आरोपी सुरक्षित और आफताब पर हमला करने के दो आरोपियों को पुलिस में काबू कर लिया है और उनसे पूछताछ चल रही है।








Read Previous

Delhi News : पति के किए 10 टुकड़े, कई दिनों तक फ्रिज में रखा, झोले में रख एक-एक कर फेंकते रहे मां-बेटे

Read Next

Chhapra News : शादी के छह बाद ही हुल्हन के बाल सफेद, मचा बवाल, पुलिस को देख पति फरार