the jharokha news

कुत्ते को बनाया ‘कन्हैया’, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

कुत्ते को बनाया 'कन्हैया', वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

‘कान्हा’ बना कुत्ता।

आगरा : उत्तर प्रदेश के आगरा से एक हैरान कर देने वाली वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इव वीडियो में पालतू कुत्ता भगवान श्री कृष्ण का पोशाक पहले और माथे पर मोर पंख लगाए बड़े आराम से बैठा दिखाई दे रहा है। वायरल हो रही यह वीडियो आगरा जिले के किसी क्षेत्र की बातई जा रही है।

हिंदू धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाती कुत्ते के ‘कन्हैया’ बनने की यह वीडियो देख हिंदू संगठनों ने मोर्चा खोल दिया है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो श्रीकृष्ण जन्माष्टी के दिन कि है, जिसमें आगरा के ही रहने वाले एक व्यापारी ने अपने पालतू कुत्ते को भगवान श्रीकृष्ण को पोशाक पहना दी, जो जन्माष्टमी के दिन आम तौर पर बच्चों को पहना कर कन्हैया बनाया जाता है। और तो और उस व्यापारी ने कुत्ते के सिर पर मोरमुकट लगा दिया और इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

सोशल मीडिया पर कुत्ते के ‘कान्हा’ बनने की वीडियो वायरल होने के बाद आगरा के ही रहने वाले तेजपाल यादव ने आगरा के थाना सदर में धार्मिक भावना को आहत करने के आरोप में आरोपी रमेशचन्द्र लालवानी के खिलाफ केस दर्ज करवा दी। कुत्ते को ‘भगवान’ का स्वरूप देने के आरोप में आगरा के ही एक शॉप संचालक रमेशचन्द्र लालवाली के खिलाफ पुलिस ने धारा 295 a के तहत मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई शुरू कर दी है। हलांकि अभी तक आरोपी रमेशचंद्र की गिरफ्तारी नहीं हो सकती है। पुलिस का कहना है कि आरोपी कारोबारी को जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।







Read Previous

Kanpur News : गालिबाज युवती का वीडियो वायरल, पड़ोसी को दी जान से मारने की धमकी

Read Next

Lucknow News: मुख्तार अंसारी के बेटे के तलाश में UP पुलिस का Punjab में छापा, लुधियाना में छिपे होने की आशंका