the jharokha news

Junpur News : शराब के लिए पैसे न देने पर पिता ने कुल्हाड़ी से बेटे की गर्दन काटी

जौनपुर के उत्तरगांवा में विलाप करते हुए मृतक के परिजन और

जौनपुर के उत्तरगांवा में विलाप करते हुए मृतक के परिजन और

Junpur News : उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक शराबी पिता ने अपने 30 वर्षीय बेटे की कुल्हाड़ी से गला काट कर हत्या कर दी। यह घटना जिले के जफराबाद थाना क्षेत्र के गांव उतरगांवा के दलित बस्ती की बताई जा रही है। घटना की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजते हुए विधिक कार्यवाई कर दी। इस हत्याकांड से परिवार में कोहराम मच गया है।
खबर है कि उत्तरगांवा दलित बस्ती का निवासी इन्द्रजीत शराबी व्यक्ति है शराब पीने के लिए अक्सर अपने पुत्रो से विवाद करता रहता था। शनिवार की देर रात फिर शराब के नशे में धुत होकर घर जानें के पश्चात अपने 32 वर्षीय पुत्र राजमन से शराब के लिए पैसे की मांग करने लगा। राजमन ने पैसा देने से मना करते हुए कहा कि अभी एक सप्ताह पहले बहन की शादी किया पैसा अभी नहीं है। इसी बात को लेकर दोंनो के बीच खासी तकरार हुई।

इसके बाद राजमन खाना खाने के बाद परिवार के साथ सो गया अर्ध रात्रि के आसपास इन्द्रजीत ने पुत्र के हत्या की नीयत से कुल्हाड़ी लेकर हमला किया और अपने पुत्र के गर्दन पर सीधे वार किया जिसके परिणाम स्वरूप राजमन की गर्दन आधी कट गयी। घटना को अंजाम देकर इन्द्रजीत फरार हो गया। इधर घर में कोहराम मच गया। राजमन के छोटे भाई अजय ने घायल भाई को अस्पताल पहुंचाया जहां पर चिकित्सक ने राजमन को मृत घोषित कर दिया।

घटना की खबर लगने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजने के साथ हत्यारे पिता की तलाश किया तो हत्यारा बाप गांव के ही अन्दर नाले में जाकर छिपा था जहाँ से उसकी गिरफ्तारी भी कर ली गयी है। मृतक राजमन के दो छोटे बच्चे है जो इस घटना के बाद अनाथ हो गये है।दलित बस्ती के अन्दर इस घटना ने कोहराम मचा कर रख दिया है।

यहां बता दें कि राजमन परिवार में अपने भाई और बहनो में सबसे बड़ा था परिवार की जीविका चलाने के लिए दिल्ली रहकर पैसा कमा कर घर की जिम्मेदारियां निभा रहा था बहन की शादी करने के लिए घर आया था और शादी करने के बाद दिल्ली वापसी की तैयारी में था कि पिता उसका काल बन गया और असमय काल के गाल में पहुंचा दिया।







Read Previous

Ghazipur News: चर्चित पत्रकार का बहुचर्चित कारनामा

Read Next

Jaunpur News : श्रीष्णा नगर स्टेशन पर शटल ट्रेन के ठहराव को लेकर सांसद विधायक आमने-सामने, दोंनो का दावा ट्रेन हमने रूकवाय ?