the jharokha news

Firozabad: आजादी के अमृत महोत्सव के तहत रविवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिरसागंज में विशाल स्वास्थ्य मेला का आयोजन किया गया।

Firozabad: जनपद फिरोज़ाबाद के सिरसागंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिरसागंज में रविवार को पर्यटन एवं संस्कृति विभाग के कैबिनेट मंत्री ठाकुर जयवीर सिंह ने आजादी के अमृत महोत्सव के तहत विशाल स्वास्थ्य मेला का फीता काटकर उद्घाटन किया। इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने मेले में पहुंचे मरीजों से भी बातचीत कर उनका हाल भी जाना। इसके साथ ही कैबिनेट मंत्री ने अस्पताल परिसर में घूम कर व्यवस्थाओं को भी परखा। साथ ही एसी वार्ड व एसी लैब का लोकार्पण किया तथा स्वास्थ्य कर्मियों में लैपटॉप, दिव्यांगजनों को ट्राई साइकिल का भी वितरण किया।

आजादी के अमृत महोत्सव के तहत रविवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिरसागंज में विशाल स्वास्थ्य मेला का आयोजन किया गया।

सीएमओ फिरोजाबाद दिनेश कुमार प्रेमी ने बताया कि पर्यटन एवं संस्कृति विभाग के कैबिनेट मंत्री ठाकुर जयवीर सिंह ने विशाल स्वास्थ्य मेला का उद्घाटन किया। 24 लोगों को ट्राई साइकिल का वितरण किया एवं संचारी रोग अभियान, एनसीडी कार्यक्रम, युवा कल्याण सहित सभी विभागों के स्टाल लगाए गए थे तथा कहा कि लोगों को कैसे स्वस्थ रखा जाए इसके लिए सभी लोग प्रचार प्रसार कर रहे हैं। साथ ही लोगों की सुविधा के लिए एसी वार्ड व एसी लैब का भी लोकार्पण किया गया है। और कहा कि मेले का मुख्य उद्देश्य है कि जन जन तक लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता फैले। और स्वास्थ्य के प्रति कार्यक्रमों की जानकारी दी जा रही है।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

Bulandshahr: योगीराज में चैकिंग के नाम पर साधु को किया नंगा!, पुलिस जांच में जुटी

Read Next

Jaunpur: प्रशासन ने की तिरछी नजर तो जिले की एतिहासिक धरोहर से रातोंरात हट गया 40 सालों का अवैध कब्जा