Youtube Channel Image
अंग्रेजी में भी पढ़ें अब समाचार अंग्रेजी में भी पढ़ें
मुफ्त पढ़ें

the jharokha news

Firozabad: भांजे ने अपनी प्रेमिका के इसारे पर की वृद्ध मामी की हत्या

Firozabad: भांजे ने अपनी प्रेमिका के इसारे पर की वृद्ध मामी की हत्या

अवैध संबंधों में बाधा बनी वृद्धा की रिश्ते के भांजे और भतिज बहू ने कुल्हाड़ी प्रहार की हत्या

Firozabad: भांजे ने अपनी प्रेमिका के इसारे पर की वृद्ध मामी की हत्या

Firozabad: फिरोजाबाद एका थाना क्षेत्र के गांव चिमरारी में 16 अप्रैल को एक वृद्धा की सोते समय चारपाई पर कुल्हाड़ी से गर्दन काट कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने दस दिन के अंदर घटना का खुलासा करते हुए दो हत्यारोपी (प्रेमी-प्रेमिका) को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर आला कत्ल कुल्हाड़ी बरामद कर ली। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया। एसपी ग्रामीण डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने सीओ कार्यालय में घटना का खुलासा करते हुए बताया कि वृद्धा की हत्या अवैध संबंधों में वाधक बनने पर की थी। उन्होंने बताया कि मृतका शांतीदेवी का भांजा प्रभाकर उर्फ बल्लू वृद्धा की जमीन पर ही पीएम आवास निधि से मकान बनवा कर अपनी ननिहाल में ही रह रहा है।

वह संविदा पर बिजली विभाग में मीटर लगाने का काम करता है। इस दौरान उसकी नजदीकी दूसरे मामा के बेटे की बहू से बढ़ गई। दोनों विगत दो साल से एक दूसरे के साथ चुपके से मिलते-जुलते थे। जिसमें वृद्धा शांतीदेवी बाधक बनी हुई थी। कई बार महिला ने उन्हें रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ लिया था। जिससे तंग आकर बल्लू ने 16 अप्रैल की रात बल्लू ने अपनी प्रेमिका मधू पत्नी राजीव के साथ मिल कर घटना को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि बल्लू घटना के बाद सबसे बड़ा पैरोकार भी बन गया था। लेकिन डॉग स्क्वायड और मौके पर मिले प्लास से पुलिस को बल्लू तक पहुंचने में मदद मिली।

प्लास बना सूत्रधार

एसपी ग्रामीण ने बताया कि हत्याकांड से मात्र ढाई मीटर दूर पड़े मिले प्लास ने हत्या की गुत्थी सुलझाने में बहुत मदद की। जब डॉग स्क्वाड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम ने अपना काम किया तो संदेह बल्लू पर ही गया। पुलिस अनजान बनकर बल्लू पर नजर रखने लगी। जब संदेह यकीन में बदल गया तो पुलिस ने बल्लू को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। जैसे ही पुलिस ने प्लास को बल्लू की आंखों के सामने लहराया तो बल्लू ने सब सच उगल दिया। इसके बाद पुलिस ने बल्लू और उसकी प्रेमिका (रिश्ते की भाभी) को गिरफ्तार कर लिया। एसपी ग्रामीण ने बताया कि बल्लू की शादी नहीं हुई है और मधू का पति राजीव गरीब है। जिसका बल्लू ने फायदा उठाया और मधू से नजदीकी बना ली। लेकिन पकड़े जाने पर बल्लू किये कृत्य पर शर्मिंदा और दुखी है।







Read Previous

भूमाफिया यशपाल की एक करोड़ 18 लाख की सम्पत्ति कुर्क, बागपत पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

Read Next

Ghazipur: पतालगंगा सब्जी मंडी में बदमाशों ने व्यपारी को मारी गोली

x