the jharokha news

Ghazipur News: मोहम्मदाबाद पुलिस को मिली सफलता चार शातिर अभियुक्त गिरफ्तार

Mohammadabad police got success four vicious accused arrested, मोहम्मदाबाद पुलिस को मिली सफलता चार शातिर अभियुक्त गिरफ्तार

Ghazipur: रजनीश कुमार मिश्र गाजीपुर। पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में आपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत मोहम्मदाबाद कोतवाली पुलिस ने चार शातिर मोटरसाइकिल चोरों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी अशोक मिश्रा ने बताया की बीती रात नवापुर मोड़ पर उपनिरीक्षक ओमप्रकाश यादव कांस्टेबल सुनील कुमार व कांस्टेबल कन्हैया कुमार के साथ वाहन चेकिंग कर रहे थे। तभी पर एक फोन आया। उस व्यक्ति ने बताया की आप के थाने से एक चालान किया गया है। जिसका नम्बर यूपी 60एपी9760 है। जो चोरी हो गई है। उस व्यक्ति ने अपना नाम परिचय किशन तिवारी पुत्र दिनेश तिवारी निवासी सतनी सराय भृगुआश्रम बलिया थाना कोतवाली बलिया जनपद बलिया के रूप में दिया।

कोतवाल अशोक मिश्रा ने बताया कृष्णा गोड़ के पास कागजात ना होने के वजह से वाहन को कोतवाली में लाकर धारा 207 mv act के तहत गाड़ी को सीज कर दिया गया था। कोतवाल ने बताया की वाहन स्वामी ने बातचीत के दौरान बताया की मैने गाड़ी चोरी का मुकदमा थाना औद्योगिक क्षेत्र बक्सर जनपद बक्सर में पंजिकृत कराया है। जिसका कापी मै आप को व्हाट्सएप पर भेज दिया हूं। बात होने के पश्चात पुनः उपनिरीक्षक ओमप्रकाश यादव कांस्टेबल सुनील कुमार व कन्हैया कुमार मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति कृष्णा गोड़ की खोज में लग गये।काफी तलाश करने के बाद आखिरकार कृष्णा गोड़ हाथ लग गया। पुछताछ के दौरान उसने बताया की साहब.गाड़ी हमारी नहीं है।मैं और तीन लोग.और मिलकर बक्सर से मोटरसाइकिल चोरी कर के लाये है।

Mohammadabad police got success four vicious accused arrested, मोहम्मदाबाद पुलिस को मिली सफलता चार शातिर अभियुक्त गिरफ्तार

पुछताछ के दौरान कृष्णा ने बताया की मैं और हमारे साथी श्रवण पासवान पुत्र रामकेवल पासवान ,विपुल ठाकुर पुत्र सन्तोष ठाकुर इजहार पुत्र मुस्तफा ने मिलकर औद्योगिक क्षेत्र बक्सर से चोरी कर यहां लाये थे। पुलिस ने बताया की पुछताछ के दौरान कृष्णा ने बताया की हम लोग एक ही वाहन पर आ रहे थे। तभी वाहन चेकिंग हो रहा था। चालन के डर से हमारे साथी पहले ही उतर गये। पुछताछ के दौरान उसने बताया की चालान होते वक्त पकड़े जाने के डर से हमने नहीं बताया। पुलिस ने बताया की कृष्णा गोड़ को साथ उसके साथियों की तलाश में दबिश देना शुरू कर दिया गया।

पुलिस ने बताया की कृष्णा गोड़ की निशानदेही पर उसके साथी श्रवण, विपुल व इजहार को उनके घर उतरांव थाना करीमुद्दीनपुर से पकड़ लिया गया। पुलिस ने बताया की पकड़े गये अभियुक्तों ने सीजर गाड़ी का कागजात नहीं दिखा सके। जब चारो से पुछताछ के दौरान चारो ने मोटरसाइकिल चोरी का होने का स्वीकार किया। कोतवाल ने बताया की पकड़े गये। अभियुक्तों में तीन श्रवण पासवान,विपुल ठाकुर व इजहार नाबालिग है। जिनकी उम्र 14 से 15 साल है। वहीं कृष्णा गोड़ बालिग है। जिसका उम्र 18 वर्ष से उपर है। चारो एक ही गांव उतरांव थाना करीमुद्दीनपुर के रहने वाले है। जिनके उपर संबंधित धाराओं में चालान कर दिया गया है। पकड़ने वाली टीम में उपनिरीक्षक ओमप्रकाश यादव,कांस्टेबल सुनील कुमार व कन्हैया कुमार शामिल रहे।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

योगी के मंत्री ने दिव्यांग जनों को मोटराइज्ड tricycles की वितरण।

Read Next

Muzaffarnagar News : मामूली बात को लेकर एक ही परिवार में जमकर चली गोलिया