the jharokha news

Ghazipur new : शादी का झांसा देकर 7 साल तक करता रहा दुष्कर्म, अब थाने के चक्कर लगा रही युवती

Rape continued for 7 years on the pretext of marriage, now the girl is going round the police station

शिकाायत देने गाजीपुर पुलिस कार्यालय पहुंची पीड़िता जानकारी देती हुई

Ghazipur new : उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में अपने तरह का एक अनोखा मामला सामने आया है। यह एक युवक ने शादी का झांसा देकर पहले युवती शादी तोड़वाई। इसके बाद उसके साथ सात साल तक दुष्कर्म करता रहा और जब युवती के घर वालों ने युवक पर शादी का दबाव डाला तो वह मारपीट पर उतर आया। अब युवती संबंधित थाने में दुष्कर्म का केस दर्ज करवा कर पुलिस अधकारियों के चक्कर काट रही है।

बताया जा रहा है कि यह मामला गाजीपुर Ghazipur के शादियाबाद थाना क्षेत्र के तहत आते एक गांव का है। आरोप है कि करीब एक सप्ताह से अधिक समय से आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने के बावजूद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के बजाय युवती थाने के चक्कर लगवा रही है।

जिलाा पुलिस  कार्यालय पहुंची युवती बताया कि गांव के ही एक युवक से उसका पिछले 7 वर्षों तक प्रेम संबंध चला। युवती ने बताया कि 2016 में उसकी शादी हो गई थी, लेकिन प्रेमी के कहने पर उसने ससुराल जाने से मना कर दिया और अपने मायके चली आई। इस दौरान आरोपी जल्द ही शादी करने का झांसा दे कर उसके साथ सात साल तक दुष्कर्म करता रहा। और अब शादी करने की बात पर वह उसके साथ गाली गलौज करता और मारपीट करता है। युवती ने बताया कि गत 16 अक्टूबर को पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस तो दर्ज कर लिया, लेकिन उसकी गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई। पुलिस अधिकारी उससे थाने का चक्कर लगवा रहे हैं।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

Ludhiana News: छठ पूजा में बवाल, लुधियाना में पुलिस ने रोकवाया समारोह, बंद कराया डीजे, यूपी-बिहार के लोगों में आक्रोश

Read Next

Ballia news : छठ पूजा के दिन मचा कोहराम, घाट पर डूबने से दो लोगों की मौत