the jharokha news

Ghazipur News : 14 साल के बेटे सिलबट्टे से कूच कूच कर मां की कर दी हत्या, वहज जानेंगे तो रह जाएंगे हैरान

Ghazipur News : 14 साल के बेटे सिलबट्टे से कूच कूच कर मां की कर दी हत्या, वहज जानेंगे तो रह जाएंगे हैरान

Ghazipur News : 14 साल के बेटे सिलबट्टे से कूच कूच कर मां की कर दी हत्या, वहज जानेंगे तो रह जाएंगे हैरान

Ghazipur News : 14 साल के एक बच्चे को मां की डांट इतनी नागवार गुजरी कि उसने मां की सिलबट्टे से कूचकूच कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मं बेटे को पढ़ा और खेलने के लिए डांटा करती थी। इससे गुस्साए बेटे ने अपनी मां के मुंह को सिलबट्टे से तबतक कूचता रहा जब तक वह मर नहीं गई।

बताया जा रहा है आरोपी बेटा आदित्य गाजीपुर के ही एक स्कूल में पांचवी कक्षा का छात्र है और उसके पिता भारतीय सेना के गोरखा रेजीमेंट में हैं जिनकी तैनाती इस समय उज्जैन में है। पुलिस के मुताबिक बेटे ने 20 से अधिक बार अपनी मां के मुंह को सिलबट्टे से कूचा था। मां की मौत के बाद आरोपी आदित्य ने रोते हुए अपने मामा को फोन कर मां की हत्या की झूठी कहाी सुनाई थी।
बच्चे के मामा ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपनी बहन की हत्या की बत सुनते ही मौके पर पहुंचे। उन्होंने फोन कर पुलिस को बुलाया। उन्होंने बताया कि उनकी भांजी ट्यूशन पढ़ने गई थी। । यह मामला 20 जनवरी क बताया जा रहा है।

  बैंक ऑफ इंडिया के क्लर्क ने की खुदकशी, दो दिन पहले ही ज्वाइन की थी नौकरी

पुलिस के खुलासे सबको चौंकाया

पुलिस के मुताबिक घटना के दिन मृतक सरिता सिंह के स्वजनों ने दो लोगों पर संदेह जताया था। पुलिस ने जब जांच शुरू की तो संदेह की सूई 14 आदित्य की तरफ घूम गई। पुलिस की पूछताछ में आरोपी आदित्य ने बताया कि उदसके पानपा गोरखा रेजिमेंट में हैं। घर पर उसकी मां उसे हमेशा डांटती और पीटती रहती थी। जबिक वो दीदी को कुछ नहीं कती थी। मैं होमवर्क कर लेता था उसके बाद भी टीवी नहीं देखने देती, मोबाइल नहीं चलाने देती। बाहर खेलने जाओ तो दोस्तों के सामने पीट देती थी। इस बात को लेकर उसका अपनी मम्मी पर गुस्सा आ गया था। उसने बताया कि उसी नहीं मालूम की मां की हत्या कैसे हो गई। फिलहाल पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमर्टम करवा कर परिजनों के सौंप दिया है, जबिक आरोपी अदित्य को जुवेनाईल में भेज दिया है।








Read Previous

Nepal news: नेपाल विमान हादसा सोनु व विशाल की हुई पहचान देर रात तक शव आ सकता है घर

Read Next

Nepal plane crash : Ghazipur News , मंगलवार को गाजीपुर पहुंचेंगे चारों मृतकों के शव, परिजनों ने कर ली है शिनाख्त