the jharokha news

Ghazipur News: गाजीपुर में 17 लोगों से भरी नांव पलटी दो लोगों की मौत की पुष्टि

Ghazipur News: रजनीश कुमार मिश्र गाजीपुर। गाजीपुर जनपद के रेवतीपुर थाने क्षेत्र अठहठा में बाढ़ के पानी में नाव पलट गई। उस वक्त नाव में करीब 17 लोग सवार थे। इस हादसे में शिवशंकर गोड़ व नगीना पासवान. की डुबने से मौत हो चूकी है। अठहठा में 17 लोगों को लेकर आ रही नाव बाढ़ में पलट गई। इस हादसे के बाद कुछ लोगों ने तैरकर अपनी जान बचाई तो कुछ लोगों को वहां मौजूद नाविकों ने पानी में कुद.कर बचाया मिल रही सूचना के अनुसार चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

तो वहीं पाच.बच्चे अभी लापता बताये जा रहे है। गाजीपुर जनपद के बाढ़ इलाकों में संपर्क मार्ग. टुट जाने के कारण आने जाने का साधन नाव ही है। बताया जा रहा है की .आसपास इलाकों के ग्रामीण उतरौली बाजार में खरीदारी करने गये हुए थे। शाम को वापस अपने घर जल्द पहुंचने के लिए करीब 17 लोग एक ही नाव पर सवार हो गये। नाव जैसे ही कुछ दुर पहुंचा वैसे ही नांव में पानी भरने लगा देखते ही देखते नाव बीच मझधार में पलट गया ।

जिसमें कुछ लोग तो तैरकर अपनी जान बचाई तो कुछ लोगों को वहां मौजूद नाविकों ने बचाया इस हादसे में चार लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल भेज दिया गया है। तो वहीं पांच बच्चे अभी लापता बताये जा रहे है। जिनकी तलाश के लिए गोताखोरों को लगा दिया गया है। सूचना मिलते ही जिला प्रशासन भी घटनास्थल पर पहुंच लापता लोगों की तलाश की जा रही है। खबर लिखे जाने तक दो लोगों का शव बरामद हुआ है।







Read Previous

Ghazipur New : मोहम्मदाबाद के मंगल बाजार से नशीले इंजेक्शन के साथ महिला काबू

Read Next

घर में घुसा अनियंत्रित ट्रक, गृह स्वामी सहित दो गोवंशों की मौत