the jharokha news

Ghazipur News : जमानिया में अस्तूरे युवक का गला रेता, हालत गंभीर

Ghazipur News गाजीपुर : चाय की दुकान पर एक युवक का गांव के ही एक अधेड़ व्यक्ति ने अस्तूरे से गला रेत दिया। युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है, उसके जिला अस्पताल में दाखिल करवाया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है। यह घटना Ghazipur गाजीपुर जिले के जमानियां स्थित सुहवल थाना क्षेत्र के गांव ढढनी की बताई जा रही है। इस संबंध में घायल युव की मां की शिकायत पर थाना सुहवल की पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की पहचान ढढनी के ही मनीष राय के रूप में हुई। यह घटना रविवार की बताई जा रही है।

यह है मामला

मामले के अनुसार ढढनी गांव स्थित ग्रामीण बैंक के पास एक चाय की दुकान पर बैठक कर चाय पी रहे अजय राय का गांव के ही एक मनबढ़ युवक मनीष राय ने अस्तूरे से गला रेत दिया, जिससे वह अचेत हो कर जमीन पर गिर पड़ा। अचानक हुई इस वारदात से दुकान में अफरातफरी मच गई। सूचना पा कर मौके पर पहुंचे अजय के परिजनों ने थाना सुहवल पुलिस को सूचित करने के बाद घायल को सिविल अस्पतला गाजीपुर में दाखिल करवया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
इस संबंध थाना सुहवल पुलिस का कहना है कि हमलावर मनीष के खिलाफ हत्या के प्रयास के आरोप में केस दर्ज किया गया है। फिलहाल आरोपी फरार है, उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

Ghazipur News : माटा में पैगंबर हजरत मुहम्मद साहब का जन्मदिन मनाया

Read Next

Ghazipur news: स्वामी सहजानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष प्रत्याशी रविप्रकाश यादव समेत अन्य छात्रों ने पुर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह जी को दी श्रद्धांजलि