the jharokha news

Ghazipur News: यूपी एसटीएफ की बड़ी कार्यवाही गाजीपुर से जिंदा हैंडग्रेनेड के साथ 6 को किया गिरफ्तार

Ghazipur News: रजनीश कुमार मिश्र गाजीपुर। शनिवार को यूपी एसटीएफ की टीम ने गाजीपुर जनपद के करंडा थाना क्षेत्र के बन्दीपट्टी गांव के गंगा किनारे से 6 बदमाशों को दो जिंदा फैक्ट्री मेड हैंड ग्रेनेड के साथ पकड़ा है।पकड़े गये बदमाशों के पास से 6 मोबाइल सेट व एक हजार रूपये बरामद हुए है।पुलिस ने बताया की आरोपियों ने हैंड ग्रेनेड चेन्नई से लेकर आये हुए थे। हैंड ग्रेनेड तस्करी के दौरान ही यूपी एसटीएफ की टीम घेरा बंदी कर इन बदमाशों को पकड़ लिया।पुलिस ने बताया की पकड़े गये सभी बदमाश करंडा थाने क्षेत्र व नन्दगंज थाने क्षेत्र के रहने वाले है।

चेन्नई से तस्करी कर हैंड ग्रेनेड लाये थे बदमाश

पुलिस पुछताछ के दौरान बदमाश महेश राजभर ने बताया की मेरे गांव के ही रोहित ,बृजभान व अरविंद चैन्नई में काम करते थे।ये सभी हैंड ग्रेनेड वहां लेकर आये और कहा की इस हैंडग्रेनेड को बेचना है। तो हम लोगों ने हैंडग्रेनेड बेचने के लिए गिरोहों से संपर्क करना शुरू कर दिया।

पुर्वांचल धन जी.गैग के सदस्य

पुलिस ने बताया की हमे मुखबिर द्वारा सूचना मिली की करंडा थाना क्षेत्र के बन्दीपट्टी डिहवा गांव के गंगा किनारे घाट पर कुछ बदमाश जिंदा हैंड ग्रेनेड की तस्करी करने वाले है। सूचना मिलते ही एसटीएफ की टीम ने छ बदमाशों को जिंदा हैंड ग्रेनेड के साथ पकड़ लिया।पुछताछ में बदमाशों ने बताया की हम लोग पुर्वांचल के धन जी गैंग को हैंड ग्रेनेड बेचने आये थे। पुलिस ने बताया की गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों के नाम विनय सिंह उर्फ विक्की पुत्र राम आशीष सिंह, महेश राजभर पुत्र महेन्द्र राजभर, नवीन पासवान पुत्र चन्द्रप्रकाश पासवान, अभिषेक सिंह है। इसकी जांच की जा रही है।ये सभी अभियुक्त अबैध शस्त्र का तस्करी करने वाले गिरोह से जुड़े है।

फैक्ट्री मेड हैंड ग्रेनेड बदमाशों के पास आया कहा से

गाजीपुर में पकड़े गये बदमाशों के पास फैक्ट्री मेड हैंड ग्रेनेड आया कहा से ये बड़ा सवाल.है। अगर हैंड ग्रेनेड बदमाशों के हाथ लग जाता तो ये कोई बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते थे। लेकिन उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद की चौकन्नी पुलिस व एसटीएफ ने इन बदमाशों के मंसूबों पर पानी फेर दिया।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

Ghazipur News: मऊ के विधायक अब्बस अंसारी कभी भी हो सकते हैं गिरफ्तार

Read Next

Ghazipur News: अफजाल अंसारी के उपर की गई कुर्की की कार्यवाही