the jharokha news

Ghazipur News: अफजाल अंसारी के बयान पर भाजपा जिलाध्यक्ष भानूप्रताप सिंह का पलटवार

Ghazipur News: अफजाल अंसारी के बयान पर भाजपा जिलाध्यक्ष भानूप्रताप सिंह का पलटवार

Ghazipur News: रजनीश कुमार मिश्र (गाजीपुर) सांसद अफजाल अंसारी के एक बयान पर भाजपा जिलाध्यक्ष भानूप्रताप सिंह पलटवार करते हुए कहा है, की जब भी किसी पर इडी व सीबीआई जांच होती है। तो वो सरकार पर ही आरोप लगता है। उन्होंने कहा की जिन लोगों पर इडी की कार्यवाही हुई है। वे लोग जनता के बीच लोकप्रियता पाना चाहते है। भानुप्रताप सिंह ने कहा की ये लोग जिस संस्था पर आरोप लगा रहे है ।

वो देश की बड़ी जांच ऐजेंसी है। जब आप निर्दोष है तो खुदबखुद बरी हो जायेंगे। उन्होंने कहा की इडी की जांच में अगर दोषी पाये जायेंगे तो आप लोगों को कोई बचा नहीं सकता है। उन्होंने अफजाल अंसारी को निशाने पर लेते हुए कहा की अफजाल अंसारी अपने को गरीबों का मसीहा बताते है। वो बताये की चुनाव जीतने के उपरांत गरीबों के बीच कितने बार गये है। उन्होंने कहा की चुनाव जीतने के बाद गाजीपुर के विकास के लिये क्या किया है।

भानूप्रताप सिंह.ने कहा की अफजाल अंसारी जनता को मुर्ख बनाकर जातिवाद करा कर चुनाव जीता है। उन्होंने कहा की आजादी के बाद गाजीपुर में कोई विकास का कार्य किया है तो वो है पुर्व रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा जी उन्होंने कहा की जनता आज कहती है, की अगर मनोज सिन्हा चुनाव जीते होते तो गाजीपुर की तस्वीर अलग होती।







Read Previous

Ghazipur News: बाढ़ के पानी में डूबने से दो किशोरों की मौत

Read Next

रेलवे बंद करेगा आरक्षण काउंटर, किसी के लिए अवसर तो किसी की परेशानी