the jharokha news

Ghazipur News: कुंन्डेसर के 132 केवी सबस्टेशन पर संविदा विद्युत कर्मियों का धरना प्रदर्शन

Ghazipur News: रजनीश कुमार मिश्र गाजीपुर। गुरुवार को कुंन्डेसर सब स्टेशन पर क्षेत्र के संविदा विद्युत कर्मियों ने संविदा लाइनमैन पखनपुरा निवासी मनोज प्रजापति के परिवार को आर्थिक सहायता व अन्य मांगों को लेकर धरना पर बैठ गये । कर्मचारियों ने बताया की बीते दिनों भांवरकोल क्षेत्र में मनोज प्रजापति काम करते समय करंट की जद में आ गया था । जिसका इलाज वाराणसी में चल रहा है । विद्युत कर्मियों ने कहा की मनोज प्रजापति के दोनों हाथ बुरी तरह झुलस गया था ।

  नक्सली और सीआरपीएफ जवानों के बीच भारी मुठभेड़ हथियार छोड़ भागे नक्सली

जिसके वजह से मनोज की दोनों हाथों को काटना पड़ा । कर्मियों ने विभाग पर आरोप लगाते हुए कहा की मनोज बर्षों से लाइनमैन का काम कर रहा था । लेकिन विभाग ने मनोज के लिए कुछ नहीं किया जो की विभाग के उदासीनता का परिचायक है । लाइनमैनों ने कहा की अधिकारियों की बात छोड़िए साहब इस घटना के बाद से अवर अभियंता पंकज रावत व किसी भी अधिकारी ने गंभीर रुप से घायल मनोज को देखने तक नहीं गये ।

  Thajmahal में बंदरों का राज, वजूखाने को बनाया स्विमिंग पूल, दिनभर लेते हैं तैराकी का आनंद

कर्मियों ने आरोप लगाते हुए कहा की जब मनोज सटडाऊन लेकर फाल्ट ठीक करने गया तो किसके आदेश पर एक कर्मी ने सपलाई चालू कर दी ।.यही नहीं इस घटना के बाद आरोपी कर्मी कहा गया उन्होंने अधिशासी अभियंता से घायल साथी के समुचित इलाज एवं परिवार को आर्थिक सहायता अविलम्ब देने की मांग करते हुए धरना प्रदर्शन किया । धरना प्रदर्शन में मौके पर संविदा कर्मी (लाइनमैन) प्रेमचंद्र, रोहित कुमार,लल्लन, दिनबन्धु, बिनोद ,सतीश कुमार, सतेन्द्र, राजेश्वर, शिवकुमार आदि (लाइनमैन)संविदा कर्मी शामिल रहे।








Read Previous

Ghazipur News: गाजीपुर को मिला नया थाना रामपुर मांझा आईजी एडीजी ने किया उद्घाटन

Read Next

Ghazipur News: बाराचवर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में फाइलेरिया मरीजों को बाल्टी टब किया गया वितरण