the jharokha news

Ghazipur News : नेवादा में आम के बगीचे में पेड़ से लटका मिला अधेड़ का शव, हत्या की आशंका

Ghazipur News: Dead body of middle-aged found hanging from tree in mango orchard in Nevada, suspected of murder

रोते बिलखते रामसरन राम के परिजन और गांव नवादा के लोग।

Ghazipur News गाजीपुर । जिले के नेवादा गांव के पास आम के बगीचे में एक अधेड़ व्यक्ति का शव पेड़ से लड़का हुआ मिला। इसकी सूचना सोमवार को सुबह शौच के लिए जा रहे लोगों ने थाना करीमुद्दीनपुर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवा कर पंचनामा के बाद जिला अस्पताल Ghazipur पोस्ट मार्टम के लिए भेजवा दिया। बताया जा रहा है शव प्लास्टिक की रस्सी के सहारे आम के पेड़ से लटक रहा था। मृतक की पहचान गांव नेवादा निवासी 50 वर्षीय राम सरन राम के रूप में हुई है। ग्रामीणों के अनुसार राम सरन आटो रिक्शा चला कर परिवार की परवरिश कर रहा था।

इस संबंध में मृतक की पत्नी मीना देवी ने पुलिस को बताया कि उसका पति राम सरन आटो रिक्शा चला कर घर की आजीविका को चलता था । मीना ने बताया उसकी किसी के साथ कोई रंजिश नहीं है। मीना के अनुसार राम सरन शनिवार को उसको डाक्टर के पास से दवा दिलवा कर उसे घर छोड़ कर बाजार चले गए।
मीना ने बताया की कुछ देर बाद वह बाजार से मछली ले कर घर लौटे और उसे बनाने के लिए कहा। मीना ने बताया उसने अपने पती राम सरन से कहा कि घर में तेल-मसाला नहीं है। इसपर राम सरन ने कहा कि वह अभी बाजार से सब कुछ लेकर आ रहे हैं और यह कह कर वह बाजार चले गए। मीना ने बताया कि काफी देर तक जब देर तक नहीं लौटे तो बीमारी की वजह से उसे न जाने कब आंख लग गई और वह सो गई।

सुबह चला पता

मीना ने कहा कि उसके पति आत्महत्या नहीं कर सकते। उनकी किसी ने हत्या कि है। हला कि मीना कहा कि उसकी किसी के साथ कोई रंजिश नहीं है। इस मामले की जांच होनी चाहिए। मीना बताया कि पति का शव पेड़ से लटके होने की सूचना सुबह मिली। बताया जा रहा है कि राम सरन  का एक बेटा है जो पंजाब में मेहनत मजदूरी करता है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के असल कारणों का पता चलेगा

इस संबंध मे थाना करीमुद्दीनपुर के थानाध्यक्ष विश्वनाथ यादव ने बताया की शव को पोस्ट मार्टम भेज दिया गया है। मौत के असर कारणों का पता पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल सकेगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

[metaslider id="25450"]





Read Previous

dhiana News : पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर कर दी पति की हत्या

Read Next

Ludhiana News : पंजाब में माहौल बिगाड़ने की कोशिश, शरारती तत्वों काली माता की मूर्ती तोड़ी