the jharokha news

Ghazipur News: जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने एसटीपी प्लांट का किया निरीक्षण

Ghazipur News: रजनीश कुमार मिश्र गाजीपुर। मंगलवार को जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने देवकठियां में बनाये जा रहे एस टी पी प्लांट का स्थलीय निरीक्षण किया । इस दौरान जिलाधिकारी ने निर्माणाधीन परियोजना का जांच करते हुए वहां मौजूद अधिकारियों को उचित निर्देश दिया । जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने बताया की नमामि गंगे के तहत सिवरेज ट्रिटमेंट प्लांट का प्रोजेक्ट 153 करोड़ है । उन्होंने बताया की इस प्रोजेक्ट में 15 साल का कंस्ट्रक्शन एंव मेंटेनेंस का कार्य भी सम्मिलित है ।

  जब बीच सड़क पर भिड़े प्रेमी-प्रेमिका

उन्होंने कहा की 21 एम एलटी का एसटीपी है । उन्होंने बताया की जो प्लांट के माध्यम से नगरपालिका क्षेत्र में जनरेट होगा । इससे शुद्ध होकर गंगा नदी में खोला जायेगा। जिससे गंगा नदी के पानी की क्वालिटि शुद्ध रहे। आज निरीक्षण के दौरान मौके 55 श्रमिक कार्यरत पाये गये। जिस पर उन्होने मजदूरो की संख्या बढाने का निर्देश दिया। निरीक्षण के दौरान कार्य भी मानक के अनुरूप संतोषजनक पाया गया।

  प्रधान ने ललकार कर पिटवाया क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को

उन्होने बताया कि परियोजना का 1 माइल स्टोन पूरा हो चुका है। शेष 3 माइल स्टोन 2023 तक पूर्ण कर लिया जायेगा। यह पूरी परियोजना का निर्माण माह जनवरी 2024 तक पूर्ण हो जायेगी तथा जो भी सीवर लाईन बिछ रही है उसे इस परियोजना से जोड़ दिया जायेगा। मौके पर मुख्य विकास अधिकारी, डी एस टी ओ, सम्बन्धित विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।








Read Previous

Ghazipur News: संभावित कोविड के मद्देनजर जनपद में की गई मार्क ड्रिल

Read Next

Ghazipur News: भाजपा नेता व समाजसेवी गजराज सिंह को दी गई श्रद्धांजलि