the jharokha news

Ghazipur News : माफिया पूूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के घर ईडी का छापा

रजनीश कुमार मिश्र (गाजीपुर)Ghazipur News : गुरुवार की सुबह अंसारी परिवार व करीबियों पर आफत की सुबह हुई है। इडी लखनऊ की टीम ने सुबह होते ही अफजाल अंसारी के आवास समेत गाजीपुर में चार जगहों पर छापेमारी की है। इडी की टीम ने गाजीपुर के मिश्रबाजार, टाउनहाल स्थित सरायगली, रौजा, मुहम्मदाबाद में गाजीपुर सांसद अफजाल अंसारी के फाटक पर इडी ने एक साथ छापा मारा है।
लखनऊ प्रवर्तन निदेशालय की टीम गुरुवार सुबह पांच बजे सीआरपीएफ के साथ पहुंच गाजीपुर में आभूषण व्यपारी विक्रम अग्रहरि, टाउनहाल स्थित मुस्ताक खां, गणेशदत्त मिश्रा व गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी के मुहम्मदाबाद स्थित आवास को अपने कब्जे में ले रखा है।वहीं इडी की टीम अफजाल अंसारी के आवास पुरी तरह से खंगाल रही है। इस दौरान सीआरपीएफ की टीम ने अफजाल अंसारी के आवास फाटक से लेकर मुख्य सड़क तक को घेर रखा है। जहां बगैर इजाजत के कोई परिंदा भी पर नहीं मार सकता है। वही इडी के अधिकारियों ने अभी कुछ बताने से इंकार किया है। अंसारी परिवार की मुश्किलें कम होने के बजाय और बढ़ती जा रही है।

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के घर ईडी का छापा
घर के बाहर तैनात सुरक्षा कर्मी।

अंसारी परिवार पर जिला प्रशासन भी हर रोज कार्यवाही कर रही है। आये दिन अंसारी परिवार के किसी ना किसी सदस्य के अबैध संपत्तियों को जिला प्रशासन द्वारा कुर्क किया जा रहा है। अब अंसारी परिवार इडी नामक एक और मुसिबत आन पड़ी है। अब देखना है, की इडी की कार्यवाही में कितना अबैध संपत्ति निकल कर सामने आ रही है।