the jharokha news

Ghazipur News: महिला नर्स ने बरेसर थाने में तैनात सिपाही पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

Ghazipur News: रजनीश कुमार मिश्र (गाजीपुर) एक महिला नर्स ने बरेसर थाने में तैनात एक सिपाही पर शादी का झांसा दे दुष्कर्म का आरोप लगाया है। मिर्जापुर निवासी नर्स ने बरेसर थाने में तैनात एक सिपाही पर आरोप लगाते हुए कहा की उक्त सिपाही शादी करने के लिए बात कर मुझसे दुष्कर्म करता रहा ओर अब शादी करने से इंनकार कर रहा है। अब महिला पिड़ित ने नर्स ने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है। पुलिस अधीक्षक ने बरेसर थाने में तैनात सिपाही पर लगे आरोप की जांच करने के लिए जिम्मेदारी सीओ सिटी को सौंपी है।

15 सितंबर को महिला नर्स ने बरेसर थाने में दी शिकायती पत्र

मिर्जापुर निवासी पिड़ित महिला नर्स ने बताया की गाजीपुर के बरेसर थाने में तैनात सिपाही के खिलाफ शिकायती पत्र दिया था। लेकिन उसमें अभी कोई कार्यवाही नहीं हुई है। वहीं इस.संबंध में जब बरेसर थाना प्रभारी धीरेंद्र प्रताप सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया की उक्त महिला नर्स ने सिपाही के उपर कार्यवाही करने से मना किया था। उन्होंने बताया की प्रार्थना पत्र में महिला नर्स ने शादी की बात की है। उन्होंने बताया की महिला ने कहा की सिपाही ने हमसे शादी करने की बात की है। और वो छुट्टी चले गये है।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया की महिला द्वारा शिकायती पत्र में यही दिया गया है। उन्होंने बताया की महिला द्वारा दुसरे पत्र में भी वार्ता की बात की गई है। की हमसे शादी करेंगे की नहीं तब आगे की कोई कार्यवाही करुंगी उन्होंने बताया की अगर महिला के द्वारा कार्यवाही की बात की जाती है, तो उक्त सिपाही के उपर जरूर कार्यवाही की जायेगी। वहीं सीओ सीटी ने बताया की दोनों पक्षों को पूछताछ के लिए बुलाया है।

ये है पुरा मामला

मिर्जापुर निवासी नर्स महिला वाराणसी के अस्पताल में स्टाफ नर्स के पद पर तैनात थी तभी प्रयागराज निवासी एक सिपाही जो गाजीपुर जनपद के बरेसर थाने में तैनात था। वो अपने भाई को लेकर उसी अस्पताल में इलाज हेतु अपने भाई को लेकर पहुंचा जहां सिपाही और नर्स के बीच नजदीकियां बढ़ गई। दोनों के बीच बातचीत होने लगा दोनों का प्यार इतना परवान चढ़ा की दोनों पती पत्नी की तरह अब एक साथ रहने लगे इस दौरान सिपाही बार बार शादी की बात करने लगा पिड़ित महिला ने आरोप लगाया की जब शादी की बात सामने आई तो सिपाही शादी करने से मुकर रहा है।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

Ghazipur news: स्वामी सहजानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष प्रत्याशी रविप्रकाश यादव समेत अन्य छात्रों ने पुर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह जी को दी श्रद्धांजलि

Read Next

Ghazipur News : गाजीपुर में चला बुलडोजर, गिराए तीन निर्माण