the jharokha news

Ghazipur News : बिहार के हाजीपुर से भागी लड़की गाजीपुर में बरामद, Punjab पंजाब में प्रेमी से जा रही थी मिलने

Ghazipur News : बिहार के हाजीपुर से भागी लड़की गाजीपुर में बरामद, Punjab पंजाब में प्रेमी से जा रही थी मिलने

प्रतिकात्मक फोटो : स्रोत : सोशल मीडिया

Ghazipur –प्रेमी से मिलने बिहार के हाजीपुर से पंजाब जा रही एक नाबालिग लड़की को रेलवे पुलिस ने Ghazipur सिटी रेलवे स्टेशन पर सद़भावना एक्सप्रेस से बरामद किया है। इस संबंध में रेलवे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आपरेशन नन्हें फरिश्ते के तरह चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान सद़भावना एक्सप्रेस में अकेली सफर कर रही घर से भागी एक नाबालिक लड़की को शक के आधार पर उसे बरामद कर चाइल्ड हेल्प लाइन को सौंप दिया गया है।

इस संबंध में गाजीपुर सिटी रेलवे स्टेशन पर तैनात आरपीएफ इंस्पेक्टर अमित कुमार राय ने बताया कि रेलगाड़ी में चेकिंग की जा रही थी, तभी उन्हें एक संदिग्ध लड़की दिखाई दी। शक होने पर जब उससे पूछताछ की गई तो पता चला कि 20 दिन पहले उसे फेसबुक पर पंजाब के शादी शुदा लड़के से प्रेम हो गया। और उसी से मिलने के लिए वह बिहार के हाजीपुर स्थित अपने घर सेभागी हुई है।

आरपीएफ इंस्पेक्टर ने बताया कि इस जानकारी के बाद पुलिस ने लड़की को रेलगाड़ी से उतार कर थाने ले आई और इसकी सूचना लड़की के हाजिपुर रह रहे परिजनों को दे दी है। उन्होंने बताया कि आरपीएफ ने उसे चाइल्ड लाइन गाजीपुर को सुपुर्द किया है। अब न्यायालय के जरिए नाबालिक लड़की परिजनों को सौंपी जाएगी।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

Punjab News : पंजाब में बिगड़ रही कानून व्यवस्था, डेरा प्रेमी की गोली मारकर हत्या

Read Next

Ghazipur News: गाजीपुर पुलिस लाइन की खुली पोल, पुलिस लाइन के गंदगी का विडियों वायरल