the jharokha news

Ghazipur news: भांवरकोल में गौ तस्करों और पुलिस में मुठभेड़ लगी गोली

Ghazipur news: रजनीश कुमार मिश्र गाजीपुर। गाजीपुर जनपद के भांवरकोल पुलिस ने सोमवार अल सुबह वाहन चेकिंग के दौरान गौ तस्करों को पकड़ने में कामयाबी हांसिल की है। इस दौरान तस्करों ने पुलिस टीम पर फायर कर भागने की भी कोशिश की पुलिस की जबाबी कार्रवाई में एक बदमाश घायल हो गया। जिसका. उपचार मोहम्मदाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में चल रहा है। इस.संबंध में पुलिस ने बताया की भांवरकोल थाने क्षेत्र के पखनपुरा हाइवे. पर भांवरकोल पुलिस व एसओजी की टीम सोमवार सुबह करीब तीन बजे वाहन चेकिंग कर रही थी। तभी मोहम्मदाबाद के तरफ.से एक तेज रफ्तार पिकअप आती हुई दिखाई दी।

पिकअप जैसे ही नजदीक आया तो उसे रोकने का इशारा किया गया। चालक रोकने के बजाय तेज रफ्तार कर भागने लगा पुलिस ने बताया की पिकअप के पिछे एसओजी की टीम लगी हुई थी। एसओजी भाग रहे पिकअप की सूचना थाने को दी जहां पिकअप को रोक लिया गया। इस दौरान पिकअप में बैठे तस्कर एसओजी व पुलिस टीम.पर फायर कर पैदल ही भागने लगे। पुलिस की जबाबी कार्यवाही में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। जिससे वो घायल हो वही गिर पड़ा। बाकी भाग रहे दो बदमाशों को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया। पुलिस ने बताया की इनके पास से दो असलहा, कारतूस पिकअप समेत आठ मवेशी लदे हुए थे।

पुलिस ने बताया की तस्कर गौ बध के लिए बिहार लेकर जा रहे थे। इस.संबंध में पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे ने बताया की पकड़े गये गौ तस्कर अनीश उर्फ सोनु निवासी नोनहरा थाना नोनहरा, बुद्धन निवासी विशुनपुरा थाना नोनहरा,बच्चेलाल निवासी मोहम्मदाबाद थाना कोतवाली मोहम्मदाबाद को गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से असलहा, कारतूस पिकअप व उसपर लदे आठ मवेशी बरामद हुए है। इनके उपर संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।







Read Previous

sawan special: सावन के अंतिम सोमवार को शिवालयों में उमड़े श्रद्धालु, हर हर महादेव के जयकारों से गुजी धर्मनगरी

Read Next

Ghazipur News: स्वतंत्रता सप्ताह व हर घर तिरंगा का हुआ शुभारंभ