the jharokha news

Ghazipur News, जमुआंव में दंपती ने ईंटों से सिर कूंच कर अध्यापक को उतारा मौत के घाट

Ghazipur News, In Jamuan, the couple beat the teacher to death by beating his head with bricks

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस मामले की जांच करती हुई ।

Ghazipur News, गाजीपुर । आपसी रंजिश में एक दंपती ने ईंटों से अध्यापक का सिर ईंटों से कूंच-कूंच कर हत्या कर दी। यह घटना जिले के जमुआंव गांव की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि गंभीर रूप से घायल अध्यापक को उसके परिजन जिलस अस्पताल लेकर जा रहे थे, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही अध्यापक ने दम तोड़ दिया। सूचना पा कर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मृतक की पहचान अखिलेश दुबे के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि अखिलेश जैतपुरा के एक स्कूल में संविदा पर कार्यरत था।

बताया जा रहा है कि अखिलेश दुबे और उसके पड़ोसी विजय शंकर जायसवाल का घर आस-पास है। आए दिन दोनों में किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था। बताया जा रहा है कि रविवार को अखिलेश अपने दरवाजे पर रखे गोबर को खेत में डालने के लिए ट्रैक्टर बुलाया था । जो विजय शंकर जायसवाल के घर के सामने खड़ा था। इसे लेकर विजय शंकर के बेटे सोनू ने अखिलेश के बेटे दुर्गेश से मारपीट शुरू कर दी। अखिलेश ने दोनों को झगड़ा न करने की हिदायत देकर वहां से हटा दिया।

आरोप है कि कुछ देर बाद विजय शंकर, उसकी पत्नी शकुंतला और बेटी सोनम हाथ में ईंट पत्थर लिए अखिलेश के पास पहुंचे और उसपर हमला कर दिया। इस दौरान विजय शंकर ने अखिलेश को पकड़ लिया और शकुंतला ने ईंट से अखिलेश के सिर पर ईंट से हमला कर दिया। गंभीर रूप से जख्मी अखिले को उसे परिजन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र करंडा ले गए। यहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने उसे जिला अस्पतला गाजीपुर रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही अखिलेश ने दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंचे थाना करंडा के प्रभारी कौशलेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि इस मामले में विजय शंकर अग्रवाल और उसकी पत्नी सहित चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

Varanasi News: देश की आजादी में बनारस की तवायफों ने भी संभाला था मोर्चा, जिसकी अंग्रेजों को भनक तक नहीं लगी

Read Next

Singer Bhupinder Singh Died: प्रसिद्ध गजल गायक भूपिंदर सिंह का 82 साल की उम्र में निधन