the jharokha news

Ghazipur News: नेपाल विमान हादसे में चार बरेसर एक नोनहरा थाने क्षेत्र के युवकों की मौत वीडियो हुई वायरल

Ghazipur News: रजनीश कुमार मिश्र गाजीपुर। रविवार को हुए नेपाल विमान हादसे में पांच युवक बरेसर थाने क्षेत्र के बताये जा रहे है।बताया जा रहा है,की चार बरेसर व एक नोनहरा थाने क्षेत्र युवक बताये जा रहे है। बरेसर थाने क्षेत्र के अलावलपुर व जहूराबाद के चकजैनब गांव के युवक है । सूचना के मुताबिक नेपाल विमान हादसे में पांच भारती युवक गाजीपुर जनपद के बरेसर व नोनहरा थाने के अनील राजभर, अभीषेक कुशवाहा, जो नोनहरा थाने क्षेत्र व विशाल शर्मा, संजय जयसवाल,सोनु जयसवाल बरेसर व नोनहरा थाने क्षेत्र के युवकों की मौत हो गई । ये सभी अलावलपुर व जहूराबाद के चकजैनब गांव के युवक थे।

  तत्कालीन सैफ़ई SDM पर प्रधानी जिताने के नाम पर 15 लाख लेने का आरोप

ये वहीं पांच भारतीय विमान यात्री है। जिनकी नेपाल विमान हादसे में मौत हो गई । गाजीपुर के बरेसर थाने क्षेत्र के अलावलपुर व जहूराबाद के चकजैनब गांव के पांचों युवक एक साथ नेपाल भ्रमण पर गये हुए थे । जहां अनील राजभर, अभीषेक कुशवाहा, विशाल शर्मा, संजय जयसवाल,सोनु जयसवाल ये सभी नेपाल के काठमांडू से विमान द्वारा नेपाल के पोखरा जा रहे थे । जहां विमान हादसे में पांचों भारतीय गाजीपुर के युवकों की मौत हो गई । नेपाल में विमान हादसे की खबर सुनते पांचों युवकों के परिवार में कोहराम मच गया । जिसे भी इस हादसे की जानकारी होती वो एक बारगी यकीन नहीं करता ।

  विद्युत विभाग का ऐसा कारनामा जानेंगे तो हो जायेंगे दंग

लेकिन सच्चाई जानते ही हर कोई उस शोकाकुल परिवार के घर पहुंच परिवारो को ढाढस। बढ़ाता । ग्रामीणों ने बताया की जैसे ही इस घटना की जानकारी दोनों गांवों के परिवार को हुई सभी के होश उड़ गये । एकबारगी तो किसी ने इस बात पर विश्वास ही नहीं किया । वहीं पांचों युवकों के परिवार का रो रो कर बुरा हाल है ।








Read Previous

Ghazipur News: राष्ट्रीय ग्रांम स्वराज अभियान के तहत बाराचवर ब्लाक मुख्यालय पर क्षेत्र पंचायतों का किया गया प्रशिक्षण

Read Next

Ghazipur News: Nepal plane crash, नेपाल विमान हादसे में मृतकों के परिजन धरने पर बैठे, गाजीपुर लाए जाएंगे चारों मृतको के शव नेपाल विमान हादसा