the jharokha news

Ghazipur News : सिपाह गांव में बदमाशों ने दरवाजे पर खड़े युवक पर किया चाकू से हमला, ग्रामीणों ने एक बदमाश को दौड़ाकर पकड़ा

Ghazipur News : In Sipah village, miscreants attacked a young man standing at the door with a knife, villagers caught a crook by running

चाकूबाजी की घटना के विरोध में जहूराबद-बाराचवर मुख्य मार्ग जाम कर बैठक ग्रामीण

रजनीश कुमार मिश्र (Ghazipur)। बदमाश इतने बेखौफ हो चुके हैं की इनके अंदर पुलिस का तनिक भी भय नहीं है । बदमाशों को पता है की पुलिस अपने काम को लेकर कितना सचेत है । तभी तो बदमाशों ने सिपाह गांव में अपने दरवाजे पर खड़े युवक पर चाकुओं से दनादन हमला कर फरार हो गए । और पुलिस भीड़ हटाने व चेकिंग करने में लग गई। भला हो ग्रामीणों का की वो एक बदमाश को दौड़ाकर पकड़ने में कामयाब हो गये।

शाम चार बजे की घटना

ताजा मामला गाजीपुर जनपद के बरेसर थाने क्षेत्र के सिपाह गांव का है। जहां गुरुवार को शाम करीब चार से पाच बजे के बीच बदमाशों ने सिपाह गांव निवासी बृजेश राजभर पर चाकूओं से हमला कर भाग रहे थे। लेकिन ग्रामीणों ने भाग रहे एक बदमाश को दौड़ाकर पकड़ लिया । जिसे बाद में पुलिस के हवाले कर दिया । सूचना के मुताबिक बृजेश राजभर पुत्र नन्दलाल राजभर जहूराबाद बाराचवर मुख्य मार्ग पर स्थित अपने दरवाजे पर खड़ा था । तभी तीन बदमाश मोटरसाइकिल से आए और बृजेश राजभर पर ताबड़तोड़ चाकूओं से हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। और भागने लगे लेकिन, शोर-शराबा सुन ग्रामीण मौके पर पहुंच भाग रहे बदमाशों में से एक को पकड़ लिया और उसे मारपीट कर बंधक बना लिया। इस घटना की सूचना मिलते ही बरेसर पुलिस मौके पर पहुंच घायल बृजेश राजभर व अपराधी को मऊ अस्पताल में भर्ती कराया गया । जहां हालत गंभीर बताई जा रही है। इस घटना की सूचना पूरे गांव में आग की तरह फैल गई । देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में महिला व पुरुष मौके पर पहुंच आरोपियों को पकड़ने की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया । मुख्य मार्ग जाम की सूचना मिलते ही अधिकारियों के हाथपांव फुल गये । क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में आधा दर्जन की फोर्स मौके पर पहुंच जाम हटाने की कोशिश करने लगे । वहीं सूचना मिलते ही ग्रामीण एसपी अभिषेक भारती भी मौके पर पहुंच ग्रामीणों को समझा बुझाकर किसी तरह जाम समाप्त कराया ।

पकड़ा गया आरोपी

घटना के संबंध में बरेसर थानाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया की एक आरोपी को.पकड़ लिया गया है। पुलिस की एक टीम अन्य आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। जल्द ही उन्हें भी पकड़ लिया जायेगा । अब ये देखना है की पुलिस इन हमलावरों को कितने दिनों में पकड़ने में कामयाब होती है। अब सवाल ये उठता है की बदमाशों के अंदर पुलिस का भय कब बनेगा ।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

Ghazipur News: आठ सौ ग्रांम गाजा के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार

Read Next

Ghazipur News : महिला में बांदा में तैनात सिपाही पर लगाया मारपीट का आरोप, सीओ ने कहा- घरेलू विवाद