the jharokha news

Ghazipur News: संभावित कोविड के मद्देनजर जनपद में की गई मार्क ड्रिल

Ghazipur News: रजनीश कुमार मिश्र गाजीपुर। वैश्विक महामारी कोरोना इस समय चीन समेत कुछ देशों में अपने चरम पर है । जिसे देखते हुए भारत भी सर्तक हो गया है । भारत सरकार ने सभी राज्यों को इस स्थिति से निपटने के लिए तैयार रहने को कहा है । इसी संदर्भ में उत्तर प्रदेश सरकार भी प्रदेश के सभी जनपदों में मार्क ड्रिल करने का निर्देश दिया है । इसी के तहत मंगलवार को गाजीपुर में जिला चिकित्सालय सहित अन्य अस्पतालों में मार्का ड्रिल किया गया । इस संबंध में सीएमओ ने बताया की गाजीपुर के चार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों पर कोरोना को लेकर मार्क ड्रिल किया ।

  खूनी महुआ ने ली दो लोगों की जान, सपने हुए चकनाचूर

इस दौरान देखा गया की कोरोना पीड़ित मरीजों को स्वास्थ्य कर्मी एंबुलेंस तक कैसे ले जाते है । आक्सीजन वेंटिलेटर सब काम कर रहा है की नहीं सीएमओ ने बताया की इन सब चीजों को बारिकी से देखा गया । सीएमओ ने बताया की गाजीपुर जनपद के चार सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्रों में मार्क ड्रिल किया गया । जिसमे मै खुद मोहम्मदाबाद में मौजूद था ।

  ऑल इंडिया जमीयतुल कुरैश का कार्यकर्ता स्वागत सम्मेलन

इसके आलावा डाक्टर सुजीत कुमार मिश्रा को सैदपुर की जिम्मेदारी दी गई थी । डाक्टर मनोज सिंह को भदौरा व जेएन सिंह को मनिहारी की जिम्मेदारी सौपी गई थी । वहीं एसीएमओ डाक्टर उमेश कुमार ने बताया की मार्क ड्रिल के दौरान आक्सीजन प्लांटों को बारीकी के साथ निरीक्षण किया गया ।








Read Previous

Ghazipur news: खानपुर थाने क्षेत्र के पटना गांव में पुलिस ने की कुर्की की कार्यवाही

Read Next

Ghazipur News: जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने एसटीपी प्लांट का किया निरीक्षण