the jharokha news

Ghazipur News : सेवराई के नायब तहसीलदार ने राम मंदिर को कहा दुकान, पुजारियों को बताया बेवकूफ

रजनीश कुमार मिश्र गाजीपुर(Ghazipur) । गाजीपुर जनपद सेवराई तहसील के नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर ने अयोध्या में बन रहे राम मंदिर और पुजारियों पर विवादित बयान दिया है । जिसका वीडियो भी सोशलमीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियों में सेवराई के नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर ने राम मंदिर को दुकान और मंदिरों में पूजापठ करने और कर्मकांड करने कराने वाले पंडे और पुजारियों को बेवकूफ बता रहे है । हलांकि TheJharokha.com इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता, लेंकिन सेवराई के नायब तहसीलदार के इस घटिया बोल की हर तरफ निंदा हो रहा है । वहीं लोग इसे हिंदू धर्म और आस्था का अपमान बताते हुए नायब तहसीलदार हिम्मत बाहादुर पर कार्रवाई की बात कर रहे हैं।

  एनसीआर पीआरओ के खिलाफ फर्जी खबर और ट्वीट करने वाले पत्रकार को 50 लाख का लीगल नोटिस

लोगों का कहना है कि नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर ने ऐसे घटिया बयान दे कर उस जिम्मेदार कुर्सी का अपमान किया है जिस पर वो बैठे हैं। राम मंदिर को दुकानदारी का केन्द्र बताने वाले ये अधिकारी कोई और नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद Ghazipur सेवराई तहसील नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर हैं । जो राम मंदिर को दुकानदारी तो मंदिर में पुजा करने वाले पुजारियों को बेवकूफ बता रहा है ।
वायरल हो रही वीडियो के मुताबिक सेवराई तहसील के नायब तहसीलदार की जुबान इतना फिसला की वो सनातन धर्म का मजाक बनाते हुए कहा की भगवान तो है ही नहीं नायब तहसीलदार का ये विवादित बयान सोशलमीडिया पर खुब वायरल हो रहा है ।

  असलहों के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार, पंचायत चुनाव में शांतिभंग की थी संम्भावना

वीडियो कहीं भी वयरल कर दो हमारा कुछ नहीं होगा

यही नहीं नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर की बतो देखिए जो कह रहे हैं । ये विडियों कही भी वायरल कर दो कुछ नहीं होगा । अरे साहब ये आप कैसे भुल गये की आप एक जिम्मेदार कुर्सी पर बैठे है । साहब आप को सनातन धर्म का मजाक उड़ाने में थोड़ा भी शर्म नहीं आया । साहब का इतना हिम्मत तो देखिए वीडियो को कही वायरल करने की धमकी देने के साथ ही वीडियो बनाने वाले व्यक्ति के सवालों का बेअदबी से सवालों का जबाब देते हुए कहा की अयोध्या में राम मंदिर दुकान दारी तो उसमे पूजा करने वालों को बेवकूफ बता रहा है । अब इस अधिकारी का हिसाब कौन करेगा।








Read Previous

Kathmandu plane crash: राज्य मंत्री बोले शवों के शिनाख्त के लिए काठमांडू जायेंगे मृतकों के परिजन

Read Next

Baliya News: छह दिन से लापता महिला का शव कुएं से मिला, क्षेत्र में फैली सनसनी