the jharokha news

Ghazipur News : नंदगंज पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, सत्यम सिंह के तीनों हत्यारोपित काबू

नंदगंज पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, सत्यम सिंह के तीनों हत्यारोपित काबू

थाना नंदगंज पुलिस की गिरफ्त में हत्या के आरोपी अभियुक्त

रजनीश कुमार मिश्र (गाजीपुर) Ghazipur News। रविवार की रात गाजीपुर जनपद की नंदगंज पुलिस व स्वाट टीम ने तीन आरोपियों को पकड़ कर सत्यम सिंह हत्याकांड. का खुलासा कर दिया है। पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे ने आरोपियों को मीडिया के सामने पेश किया। इस दौरान उन्होंने बताया कि दो गुट हमेशा आपस में लड़ते-झगड़ते रहते थे। इसी मारपीट में सत्यम सिंह की हत्या को अंजाम दिया गया था।

उन्होंने. बताया की सत्यम सिंह की हत्या बीते 25 अगस्त को हुई थी। एसपी ने मीडिया से बात करते हुए कहा की परिजनों के तहरीर के आधार पर पुलिस इन आरोपियों की तलाश कर रही थी। आखिरकार नंदगंज पुलिस व स्वाट टीम ने आरोपियों को पकड़ लिया। पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे ने बताया की सदर कोतवाली क्षेत्र निवासी अमन व नंदगंज थाना क्षेत्र के दो नाबालिग इस हत्याकांड में शामिल थे ।

पुलिस ने बताया की पुछताछ के दौरान इन लोगों ने बताया की सत्यम सिंह आये दिन बेवजह गालीगलौज व मारपीट करता था । इसी से तंग आकर हम लोग पटरा से पीट कर सत्यम की हत्या कर दिया । उन्होंने बताया की अभियुक्तों के निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त पटरा व बाईक बरामद किया गया है। एसपी रोहन पी बोत्रे ने बताया की अभियुक्तों का संबंधित धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया ।







Read Previous

मोहम्मदाबाद के उसरी चट्टी कांड में ब्रजेश सिंह की गाजीपुर में पेशी

Read Next

वाराणसी Varansi के सुतानपुर से मिला लुधियाना Ldhiana से चोरी हुआ सोना 53 तोला सोना