the jharokha news

Ghazipur News: गाजीपुर में प्रेस लिखी गाड़ी से बरामद 350 किलो गांजे का रसड़ा कनेक्शन

Ghazipur News: गाजीपुर में प्रेस लिखी गाड़ी से बरामद 350 किलो गांजे का रसड़ा कनेक्शन

350 किलो गांजे के साथ पकड़े गए असम निवासी आरोपी

गाजीपुर Ghazipur : उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में प्रेस लिखी गाड़ी से बरामद 350 किलो गांजे का बलिया जिले के रसड़ा से कनेक्शन सामाने आया है। Ghazipur पुलिस कि ओर से पकड़े गए असम के रहने दो लोगों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह यह गांजा बलिया जिले के रसड़ा के रहने वाले एक व्यक्ति को देने जा रहे थे। उल्लेखनीय है कि नशा तस्कर अपने वाहन पर लाइव प्रेस का स्टिकर लगा कर गांजे की तस्करी कर रहे थे।

बता दें कि Ghazipur के गहमर थाना क्षेत्र की पुलिस ने कर्मनाशा नदी के पुल पर नाका लगाकर वाहन चेकिंग के दौरान गांजे की यह खेप शनिवार को बरामद की थी। नशा तस्कर गांजे से भरी यह कथित प्रेस की वैन से बिहार से बक्सर के रास्ते उत्तर प्रदेश की सीमा में ला रहे थे।
इस संबंध में जिला पुलिस कप्तान ने बताया कि आरोपियों के पास से प्रेस आईडी कार्ड और मीडिया माइक और दो तमंचा बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि चेकिंग में जिस वाहन से गांजा बरामद हुआ है उसपर लाइव प्रेस लिखा हुआ है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए तस्कर असम के रहने वाले हैं और असम से गांजे की खेप लेकर बलिया जिले के रसड़ा जा रहे थे।

पुलिस कप्तान बताया कि दोनों आरोपियों की पहचान मोकिबुल हसन और महिदुल इस्लाम जो नगरझार,पोस्ट होली, थाना होली, जिला बरपेटा असम के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि आरोपितों ने कबूला है कि यह गांजे की खेप वे असम से बृजेश सिंह निवासी रसड़ा के पास ले जा रहे थे।

 







Read Previous

मुख्तार अंसारी के बेट, अब्बास अंसारी पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, वारंट जारी

Read Next

Ballia News : सौतेली मां ने बेटी पर फेंकी खौलती हुई हुई, बेल्थरा का है मामला, नाजुक अंग भी काटने के हैं आरोप