the jharokha news

Ghazipur news, सैदपुर : युवती ने पहले फोन कर बुलाया, फिर पिटवाया

Ghazipur New : गाजीपुर जिले के सैदपुर थाना क्षेत्र के औड़िहार में मारपीट का एक अजीब मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवती ने पहले फोन कर युवक को वाराह रूप मंदिर पर बुलाया और उसके दर्जनभर लोगों से पिटवा दिया। यह घटना 27 जून की बताई जा रही है।मामले के अनुसार जिले के सैदपुर थाना क्षेत्र के औड़िहार स्थित वराह रूप मंदिर खानपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक को पहले एक युवती ने फोन कर मंदिर पर बुलाया। और उसे पिटवा दिया। इस संबंध में पीड़ित युवक ने शनिवार को सैदपुर थाने में आरोपित युवती सहित करीब 12 लोगों पर विभन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करवाया है।

पुलिस को दी शिकायत में खानपुर थाना क्षेत्र के बिहारीगंज उसराहा के रहने वाले योगेश यादव ने को बताया कि उसके पड़ोस की ही एक युवती ने उसे 27 जून को देर शाम फोन वराह रूप मंदिर पर बुलाया और कहा कि वह अपने भैया-भाभी के साथ पूजा करने आई है, लेकिन कोई साधन नहीं मिल रहा कि वह घर जाए। तुम यहां आकर घर तक छोड़ दो। योगेश ने बताया कि जब वह वराह मंदिर पहुंचा तो वहां कोई नहीं था। मंदिर पर युवती की जगह मिले एक दर्जन लोगों ने युवक को जमकर पीटा​​​​​। मंदिर के पुजारी ने 112 नंबर कि पुलिस के माध्यम से मुझे मेरे परिजनों तक पहुंचाया।

मामले में युवती के मामा राकेश कुमार ने बताया कि युवक योगेश कई दिनों से फोन कर उसकी भांजी को परेशान कर रहा था। इस लिए युवक को बुला कर पीटा गया। इस संबंध में थाना प्रभारी तेज बहादुर सिंह ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।







Read Previous

Punjab New : दरोगा के तबादले के लिए AAP आप नेता ने मांगी रिश्वत

Read Next

Ghazipur news: अबैध कब्जा. हटाने गई टीम हुई वापस