the jharokha news

Ghazipur News: मोहम्मदाबाद गोवंश लदे पिकअप के साथ तस्कर गिरफ्तार

Ghazipur News, रजनीश कुमार मिश्र गाजीपुर। पुलिस अधीक्षक गाजीपुर के निर्देशों पर अपराध एंव अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत मंगलवार रात्रि मोहम्मदाबाद कोतवाली पुलिस ने गो तस्कर को पकड़ा है।इस संबंध में कोतवाली पुलिस ने बताया की उपनिरीक्षक ओमप्रकाश यादव अपने टीम के साथ जकरौली चट्टी पर वाहन चेकिंग कर रहा था। तभी मुखबिर से सूचना मिली की एक संदिग्ध पिकअप उसरी के तरफ से आ रही है। जिसमें गोवंश लदा हुआ।

मुखबिर की सूचना पर उपनिरीक्षक ओमप्रकाश यादव अपने टीम को साथ लेकर मुखबिर द्वारा बताये हुए उक्त स्थान बरेजी पुलिया के पास उक्त पिकअप का इंतजार करने लगे। तभी उसरी के तरफ से एक पिकअप आती हुई दिखाई दी। तभी हम लोगों ने टार्च से रूकने का इशारा किया। इशारा करते ही पिकअप चालक ने 50 मीटर पहले ही पिकअप रोकर ड्राइवर व उसमें बैठे तस्कर भागने लगे। उपनिरीक्षक ओमप्रकाश यादव ने बताया की भाग रहे तस्वीरों. को टीम ने दौड़ाकर पकड़ लिया। पुलिस ने बताया की जब पिकअप की तलाशी ली गई तो। उसमे गोवंश लदे हुए थे।

पुलिस ने बताया की पुछताछ के दौरान पकड़े गये आरोपी शेषनाथ यादव पुत्र स्व परसोत्तम यादव निवासी हुस्सेपुर थाना मोहम्मदाबाद ने बताया की हम लोग गोवंश को गोबध के लिए बिहार लेकर जा रहे थे। पिकअप मै खुद चला रहा था।और मेरा सहयोगी मुन्नन यादव निवासी हुस्सेपुर बगल.में बैठा था। मुन्नन यादव भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने बताया की मुन्नन की तलाश की जा रही है। वही पकड़े गये आरोपी के उपर संबंधित धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया गया। आरोपी को.पकड़ने वाली टीम में उपनिरीक्षक ओमप्रकाश यादव ,कांस्टेबल विमल कुमार यादव,कृष्ण कुमार व कांस्टेबल पंकज गिरी शामिल थे।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

Ghazipur News: आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मोहमदपुर गांव निवासी अमरिंदर की मौत

Read Next

छात्राओं से कर रहे थे छेड़खानी, बीच सड़क पर मनचलनों की जमकर हुई पिटाई