the jharokha news

Ghazipur News : एक करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर दबोचे, भारी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद

Ghazipur New : एक करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर दबोचे, भारी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद

हेरोइन के साथ पकड़े गए आरोपी।

Ghazipur News : नशा तस्करों के खिलाफ Ghazipur गाजीपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। गाजीपुर जिला पुलिस ने हेरोइन तस्कर गिरोह के तीन सदस्यों को काबू कर उनके पास से 1124 ग्राम हेरोइन, दो प्लास्टिक की बोतल में चार लीटर एसीटिल क्लोराइड व 62,100 रुपया ड्रग मनि और एक स्कूटी बरामद कर केस दर्ज किया है।

बताया जा रहा है कि नशा तस्करों के खिलाफ स्वाट टीम और कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने यही बड़ी कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि आरोपियों से बरामद हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कुल कीमत करीब एक रुपये हो सकती है। इस संबंध में प्रेस कांफ्रेंस कर जिला पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि स्वाट टीम और कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने सूचना के आधार पर जमानियां मोड़ के पास से इन तस्करों को काबू किया है।

  बाराचवर का ये मठ जो हमेशा रहा विवादो मे,यहां चार महंतो ने किया था,दाबेदारी पेश

उन्होंने बताया कि अन्तर जनपदीय हेरोइन तस्कर गिरोह के सदस्यों की पहचान गंगाराम निवासी जिला बाराबंकी, मनोहर प्रसाद कसेरा निवासी जनपद गाजीपुर और सुधीर कुमार राय निवासी जिला गाजीपुर के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए तीनों आरोपियों के पास से कुल 1124 ग्राम हेरोइन , दो प्लास्टिक की बोतल में चार लीटर एसीटिल क्लोराइड और 62,100 रुपये ड्रग मनि और एक स्कूटी बरामद हुई है। उन्होंने बताया के गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।








Read Previous

Ganga Sagar Mela 2023: मकर संक्रांति के दिन गंगा सागर में क्यों करते हैं स्नान, जानें क्या है महत्व

Read Next

Bihar News : बिहार में चोरी हो गई सड़क, प्रशासन ने 40 दिन बाद किया बरामद