the jharokha news

Ghazipur News: एसपी ने किया रात्रि चेकिंग तो हो गये सभी पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

Ghazipur News: रजनीश कुमार मिश्र गाजीपुर। गाजीपुर जनपद के यंग कप्तान रोहन पी बोत्रे अपने कामों के वजह से कुछ ही दिनों में आमजनता के दिलों पर राज करने लगे है।आमजनता एसपी रोहन पी बोत्रे की तारीफ करने लगे है।एसपी रोहन पी बोत्रे ने चार्ज संभालते ही सख्त हिदायत दिया था, की कार्य मे लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी।लेकिन कुछ पुलिसकर्मी इस आदेश को हल्के में ले रहे थे।इन लापरवाह पुलिसकर्मियों का माथा तब ठनका जब पुलिस कप्तान रोहन पी बोत्रे अचानक रात्रि चेकिंग करने रजागंज चौकी पहुंच गये।जहां कोई ना ही रात्रि वाहन चेकिंग किया जा रहा था।और ना ही गश्त ये सब देख पुलिस अधीक्षक ने तुरंत रजागंज चौकी पर तैनात सभी आरक्षियों को लाइन हाजिर कर दिया।

मंगलवार की रात्रि एसपी अचानक पहुंचे रजागंज चौकी

मंगलवार की रात्रि गाजीपुर के नये एसपी रोहन पी बोत्रे सिंघम अवतार में अचानक ही रजागंज चौकी पहुंचे जहां लापरवाह पुलिसकर्मी अपने काम को लेकर सुस्त दिखाई दिये।रात्रि के समय पुलिसकर्मियों द्वारा आने जाने वाले वाहनों की रात्रि चेकिंग भी नहीं की जा रही थी।जिसे देख एसपी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया।उन्होंने तत्काल कार्रवाई करते हुए रजागंज. चौकी पर तैनात सभी आरक्षियों को निलंबित कर दिया।एसपी ने रजागंज चौकी पर तैनात आरक्षियों को निलंबित करने के उपरांत सुहवल ,रेवतीपुर व गहमर थाने पहुंच रात्रि चेकिंग किया।जहां पर उन्होंने रात्रि गश्त, पहरा,कार्यलेख आदि की जांच कर सख्त चेतावनी दी।उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा की किसी भी प्रकार की लापरवाही वर्दाश्त नहीं की जायेगी।वहीं एसपी रोहन पी बोत्रे की इस कार्यवाही से पुरे जनपद के लापरवाह पुलिसकर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है।

एसपी का औचक निरीक्षण

जनपद के नये एसपी रोहन पी बोत्रे जब से कार्यभार संभाला है।सभी थाना प्रभारियों. में हड़कंप मचा हुआ है।आये दिन एसपी किसी ना किसी थाने पर पुलिसकर्मियों की कार्यप्रणाली देखने पहुंच जा रहे है।उनके इस कार्यवाही से लापरवाह पुलिसकर्मियों व थाना प्रभारियों में हड़कंप मचा हुआ है।वहीं जनपद के लोग पुलिस अधीक्षक के कामों से खुश नजर आ रहे है।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

Ghazipur News : भांवरकोल में हनुमान जी की मूर्ति में लगाई आग, लोगों में आक्रोश, मौके पर पहुंची पुलिस

Read Next

Ghazipur news: गाजीपुर जंगीपुर पुलिस का आपरेशन लंगड़ा, मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर मे लगी गोली