the jharokha news

Ghazipur News: इसे कहते है पुलिस. का डर गले में तख्ती डाल एसपी आफिस पहुंचा बदमाश

Ghazipur News, रजनीश कुमार मिश्र गाजीपुर। एसपी रोहन पी बोत्रे जब से गाजीपुर का कमान संभाले है। तब से अपराधियों में भय ब्याप्त हो गया है। हर रोज गाजीपुर जनपद में अपराधियों का एनकाउंटर हो रहा है। इसी एनकाउंटर का नतीजा है, की जनपद में पहली बार किसी अपराधी ने गले में तख्ती डाल एसपी आफिस पहुंच अपराध ना करने की कसम खाई है। अगर ऐसा ही चलता रहा तो कुछ ही दिनों में जनपद अपराध मुक्त हो जायेगा। यहां के अपराधी जेल में होंगे या जनपद से बाहर चले जायेंगे।

विशाल बिंद ने गले में तख्ती डाल पहुंचा एसपी आफिस

गुरुवार की सुबह एक बदमाश गले में तख्ती डाल एसपी आफिस पहुंच गया। जिसपर लिखा था। साहब मैं विशाल बिंद मुझे बचाइए आज से मै अपराध नहीं करुंगा। वहां मौजूद कर्मियों ने जब इस लाईन को पढ़ा तो उनमें अफरातफरी मच गई।आननफानन में मौजूद पुलिसकर्मियों ने विशाल बिंद को पकड़ लिया।

मिडिया से बात करते हुए विशाल बिंद ने बताया की भांवरकोल थाने क्षेत्र में हुई लुट में मै भी शामिल था।मेरी तलाश में लागातार पुलिस व एसओजी की टीम लागातार छापेमारी कर रही थी। गोली मारने के डर से मैं आत्मसमर्पण करने आया हूं। मैं कभी भी अब अपराध नहीं करुंगा। इस.संबंध में पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे ने बताया की विशाल बिंद से पुछताछ की जा रही है।







Read Previous

Kanpur News: आकाशीय बिजली गिरने से मचा कोहराम, युवक झुलसा

Read Next

Gobindgarh Fort: किला गोबिंदगढ़ यहां रणजीत सिंह ने नूरपुर के राजा को कर रखा कैद