the jharokha news

Ghazipur News: थाना रामपुर मांझा में शामिल किये गये गांव देवकली व मुस्लिमपुर के ग्रामीण परेशान

Ghazipur News: रजनीव कुमार मिश्र गाजीपुर। गाजीपुर जनपद में बना नया थाना रामपुर मांझा में शामिल किये गये नंदगंज थाने के दो गांव देवकली व मुस्लिमपुर गांव के लोग परेशान है । ग्रामीणों ने बताया की इस परेशानी का कारण नये थाने रामपुर मांझा की दुरी है । देवकली व मुस्लिमपुर गांव के लोगों ने बताया की हम लोगों के गांव से नंदगंज थाने की दुरी महज चार से पांच किलोमीटर है । जबकि रामपुर मांझा की दुरी दस से बारह किलोमीटर है । यही रात में रामपुर मांझा जाने के लिए कोई साधन भी नहीं है ।

  Ghazipur News: एसपी ने किया रात्रि चेकिंग तो हो गये सभी पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

ग्रामीणों ने बताया की किसी भी समस्या के समाधान के लिए नये थाने रामपुर मांझा जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा । ग्रामीणों ने कहा की जल्द ही जिलाधिकारी से मिलकर इस समस्या का समाधान करना पड़ेगा । नये थाने रामपुर मांझा में करीब चालीस गांवों को शामिल किया गया है । जिसमें करंडा थाने से 24 सैदपुर से चौदह व नंदगंज से दो गांव शामिल है ।देवकली व मुस्लिमपुर दोनों गांव गाजीपुर – वाराणसी मार्ग पर स्थित हैं।

कोई हादसा होने पर पांच मिनट में नंदगंज थाना पहुच जाते है और पुलिस भी फौरन पहुंच जाती है। नंदगंज थाने की दूरी देवकली से मात्र पांच किमी है। वहीं रामपुर मांझा थाने की दूरी दस से बारह किमी है ।दोनों गांव सभा के नागरिकों को नये थाने पर जाने के लिए कोई साधन भी नही है। उन्हें अपने कार्य के लिए परेशानी का सामना करना पड़ेगा।दोनों गांव सभा के नागरिकों ने डीएम और एसपी से मांग किया है कि सुविधा को देखते हुवे दोनों गांव सभा को नंदगंज थाने में ही रखा जाय ताकि जनता को सुविधा का लाभ मिल सके।








Read Previous

Ghazipur News: आर एस कान्वेंट स्कूल बाराचवर मे वार्षिक खेल कुद प्रतियोगिता सम्पन्न

Read Next

Ghazipur News: कासिमाबाद तहसील के अधिवक्ता के ऊपर चढ़ा दबंगई का नशा