the jharokha news

Ghazipur News : महिला में बांदा में तैनात सिपाही पर लगाया मारपीट का आरोप, सीओ ने कहा- घरेलू विवाद

Ghazipur News : महिला में बांदा में तैनात सिपाही पर लगाया मारपीट का आरोप, सीओ ने कहा- घरेलू विवाद

पीड़ित महिला का सहारा दे कर उठाते हुए पुलिस कर्मचारी।

Ghazipur News गाजीपुर। एक महिला ने पुलिस अधिक्षक कार्यालय गाजीपुर में पहुंच कर एक सिपाही पर गंभीर रूप से पिटाई करने आरोप लगाया है। महिला कहना है कि उससे मारपीट करने वाला सिपाही उसका पति है। जबकि आरोपी सिपाही महिला का देवर बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह घटना Ghazipurजिला पुलिस अधिक्षक कार्यालय के सामने की है। फिलहाल पुलिस मामले की तफतीश कर रही है।

यह है मामला

इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि जिले के थाना क्षेत्र भुड़कुड़ा निवासी मुन्नीलाल की पत्नी मंजू देवी का कुस साल पहले अपने देवर हरपाल से अवैध संबंध हो गया था, लेकिन इस दरम्यान हरपाल को पुलिस की नौकरी मिल गई। नौकरी मिलने के बाद सिपाही हरपाल की तैनाती इस समय बांदा जिले में है। बताया जा रहा है कि हरपाल को नौकरी मिलने के बाद से घर में विववाद शुरू हो गया। इसी बीच हरपाल ने शादी भी कर ली। जबकि , मंजू देवी खुद को सिपाही हरपाल की पत्नी बता रही है।

महिला प्रकोष्ठ में हुई मारपीट

बताया जा रहा है कि सिपाही हरपाल और मंजू देवी के बीच विवाद को लेकर पुलिस के महिला प्रकोष्ठ में मामला विचाराधीन है। इसी मामले में आरोपी सिपाही हरपाल और कथित तौर पर हरपाल की पत्नी होने का दावा करने वाली मंजू देवी में पेश होने के लिए महिला प्रकोष्ठ पहुंचे थे। इसी दौरान बात बढ़ गई और सिपाही हरपाल ने महिला को पीट दिया।

अभी लिखित शिकायत नहीं मिली है, शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी

इस संबंध में सीओ सिटी गौरव कुमार ने कहा कि महिला, उसके पति और देवर का विवाद चल रहा है। तीनों महिला प्रकोष्ठ में आए हुए थे। मारपीट की सूचना मिली है, लेकिन अभी लिखित तौर पर कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

Ghazipur News : सिपाह गांव में बदमाशों ने दरवाजे पर खड़े युवक पर किया चाकू से हमला, ग्रामीणों ने एक बदमाश को दौड़ाकर पकड़ा

Read Next

Ghazipur News: पुराने विवाद के कारण सिपाह गांव निवासी युवक पर हुआ चाकू से हमला