the jharokha news

Ghazipur News : हे राम ! प्रधान जी और ऐसा घिनौना काम

Ghazipur News : हे राम ! प्रधान जी और ऐसा घिनौना काम

आरोपी

Ghazipur News : हे राम ! प्रधान जी और ऐसा घिनौना काम। जिसने प्रधान जी की काली करतूतों को सुना शायद सबने यही कहा। कहने को यह गांव के निवार्चित ग्राम प्रधान हैं, लेकिन इनकी इस घिनौनी हरकतों को जान कर हर कोई हैरान है। प्रधानजी पर अपने ही गांव की एक पांच साल की बच्ची से अश्लील हरकते करने का आरोप लगा है और फिलहाल प्रधान जी पुलिस की कस्टडी में है। यह मामला गाजीपुर Gazipr जिले के एक गांव का बताया जा रहा है। आरोपी की पहचान धनाढ़ी ग्राम के रहने पप्पू सिंह के रूप में हुई है।

  तत्कालीन सैफ़ई SDM पर प्रधानी जिताने के नाम पर 15 लाख लेने का आरोप

बताया जा रहा है कि बच्ची के दादा ने दिलदारनगर पुलिस को लिखित शिकायत दे कर ग्राम प्रधान पर कार्रवाई की मांग की है। इस संबंध में दिलदारनगर के थाना प्रभारी अशेष नाथ सिंह ने बताया कि आरोपी ग्राम प्रधान पप्पू सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है। थाना दिलदारनगर पुलिस को दी शिकायत में बच्ची के दादा ने बताया कि उन्हीं के गांव के प्रधान ने उनकी पांच साल की पोती को टाफी और रुपये देने का लालच दे कर पंचायत भवन में ले गया और वहां पर उसके साथ अश्लील हरकतें की और छेड़छाड़ की। बताया जा रहा है आरोप प्रधान पहले भाजपा शक्तिसंयोजक शाखा का अध्यक्ष था।

  बचकर रहें, कोरोना वैक्सीन के नाम पर साइबर ठग आपका अकाउंट कर सकते हैं खाली

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी जमानिया वियज आनंद शाही ने बताया कि बच्ची के दादा की शिकायत पर धनाढ़ी ग्राम प्रधान पप्पू सिंह के विरुद्ध विविन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी पप्पू सिंह से पूछताछ की जा रही है।








Read Previous

Ghazipur News: Nepal plane crash, नेपाल विमान हादसे में मृतकों के परिजन धरने पर बैठे, गाजीपुर लाए जाएंगे चारों मृतको के शव नेपाल विमान हादसा

Read Next

Bihar News : दुष्कर्म में सफल नहीं हुआ तो लड़की के सीने में दाग दी गोली, बिहार के रोहतास का मामला